logo-image

पवन सिंह के नए गाने का पोस्टर रिलीज, सौम्या पांडे के साथ थिरकते नजर आएंगे पावरस्टर

भोजपुरी के सुपर पावर स्टार के नाम से मशहूरपवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले पुरे देश-विदेश में है. छोटे से नाम कमाने वाले पवन सिंह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं.

Updated on: 19 Sep 2023, 05:02 PM

highlights

  • पवन सिंह के नए गाने का पोस्टर रिलीज
  • सौम्या पांडे के साथ थिरकते नजर आएंगे पावरस्टर
  • फैंस जमकर दे रहे प्यार

Patna:

भोजपुरी के सुपर पावर स्टार के नाम से मशहूरपवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले पुरे देश-विदेश में है. छोटे से नाम कमाने वाले पवन सिंह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब पवन सिंह का एक और नया गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. फिलहाल गाने का एक पोस्टर सामने आया है जिसमें पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस सौम्या पांडे नजर आ रही हैं. बता दें कि पवन सिंह ने गाने का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे यशी फिल्म्स रिलीज करने जा रहा है. हालांकि ये गाना कब आएगा इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. पवन सिंह के नए गाने का नाम 'कलकतिया राजा' है. यह गाना यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: बलिया में भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर हमला, कहा- ''एक पत्थर से पावर न घटी''

फैंस कर रहे जमकर तारीफ

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने के बोल निक्की निहाल ने दिए हैं, जबकि म्यूजिक का श्रेय प्रियांशु सिंह को दिया गया है. वहीं इस गाने का पोस्टर देखकर पवन सिंह के फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कई फैंस ने लिखा है कि जियो शेर, अब आएगा मजा.

जल्द होने वाली है फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि इसी बीच पवन सिंह की नई फिल्म भी रिलीज होने वाली है, जिसका पोस्टर लॉन्च हो चुका है, फिल्म का नाम 'हर हर गंगे' है, जो इस साल दशहरे पर रिलीज होने वाली है. वहीं कुछ अफवाहों की बात करें तो यह फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी खुशी है. पवन सिंह के फैंस इस फिल्म के पोस्टर को खूब शेयर भी कर रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं मिली है.