logo-image

गोपालगंज जेवरात लूटकांड मामले में पुलिस सतर्क, एसपी ने की इनाम की घोषणा

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने जेवरात लूटकांड मामले में नई घोषणा की है. लूटकांड मामले में अपराधियों की पहचान बताने वालों को 10 हजार रुपये का इनाम मिलेगा.

Updated on: 16 Oct 2023, 09:27 AM

highlights

  • जेवरात लूटकांड मामले में पुलिस सतर्क
  • गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने की घोषणा
  • अपराधियों की पहचान बताने वाले को मिलेगा इनाम
  • पहचान बताने वालों 10 हजार रुपए का मिलेगा इनाम

Gopalganj:

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने जेवरात लूटकांड मामले में नई घोषणा की है. लूटकांड मामले में अपराधियों की पहचान बताने वालों को 10 हजार रुपये का इनाम मिलेगा. वहीं, नाम बताने वाले लोग की पहचान गुप्त रखी जाएगी. आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को विजय थाना क्षेत्र के मुसहरी बाजार में जेवरात लूटकांड हुई थी. हालांकि आसपास के दुकानदारों की सूझबूझ के कारण बड़ी लूट या कोई अप्रिय घटना नहीं हो सका. लोगों के द्वारा तुरंत अपराधियों पर पथराव शुरू कर दिया गया था, जिसके कारण अपराधी फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए थे. बताया जा रहा है कि 6 अज्ञात चोर बाइक में सवार होकर आए थे. लूटपाट के दौरान फायरिंग भी की थी. वहीं, इस घटना को लेकर प्रशासनिक अमला सतर्क है और आरोपियों की तलाश में जुटा है. इसको लेकर गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने अपराधियों को ढूंढने के लिए इनाम की घोषणा की है.

अपराधियों की पहचान बताने वाले को मिलेगा इनाम

विंध्यवासिनी आभूषण एवं बरतन भंडार के मालिक राजू कुमार वर्मा की माने तो वह अपनी दुकान में बैठे हुए थे और कुछ ग्राहकों को समान दिख रहे थे. इसी दौरान तीन मोटरसाइकिल सवार हथियारों से लैस 6 की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों द्वारा उनकी दुकान में प्रवेश करके लूटपाट करने का प्रयास किया गया. कुछ आभूषण जोकि ग्राहकों दिखाया जा रहा था उसको लेकर भी अपने साथ ले गए. इसके बाद उनके हो हल्ला करने पर आसपास और बाजार के लोगों के द्वारा अपराधियों के ऊपर ईट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. जिसके कारण वहां से वह फायरिंग करते हुए फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा- PM की जाति और गरीबी का मजाक उड़ा रहा विपक्ष

पहचान बताने वालों 10 हजार रुपए का मिलेगा इनाम

इस घटना के आज 14 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. गोपालगंज स्वर्ण प्रभात के द्वारा एक वीडियो फुटेज जारी किया गया है, जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से तीन मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधी मोटरसाइकिल को लाकर स्वर्ण और बर्तन व्यवसाय के दुकान के सामने खड़ा करते हैं. फिर आराम से दुकान के अंदर प्रवेश करते हैं. पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात के द्वारा तीन मोबाइल नंबर भी जारी किये गये हैं, जिसमें थाना अध्यक्ष विजयपुर और पुलिस अधीक्षक गोपालगंज का नंबर शामिल है.