logo-image

टूट गईल दुश्मनी के दिवार, पवन सिंह अउर खेसारी में दिखल 'भाई के प्यार'!

भोजपुरी इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने निकलकर आ रही है. दरअसल, एक-दूसरे के धुर विरोधी माने जानेवाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में अब दोस्ती हो गई है. दोनों की दोस्ती के सूत्रधार बने हैं सुपरस्टार रवि किशन शुक्ल.

Updated on: 17 Jul 2023, 10:09 PM

highlights

  • भोजपुरी इंडस्टी से आई बड़ी खबर
  • पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच दुश्मनी खत्म
  • रवि किशन ने दोनों की कराई दोस्ती
  • दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर गिले-शिकवे किए दूर
  • एक आवार्ड शो में दोनों के बीच रवि किशन ने कराई दोस्ती

Patna:

भोजपुरी इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने निकलकर आ रही है. दरअसल, एक-दूसरे के धुर विरोधी माने जानेवाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में अब दोस्ती हो गई है. दोनों की दोस्ती के सूत्रधार बने हैं सुपरस्टार रवि किशन शुक्ल. दोनों एक दूसरे के करीब फिर से एक आवार्ड शो में आए और रवि किशन ने दोनों की दुश्मनी को खत्म कराकर दोस्ती करा दी. दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया. दोनों के गले लगते ही रवि किशन ने कहा कि ये एक ऐतिहासिक पल है. 


फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स अवार्ड  में दोनों की कराई दोस्ती


मौका था फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स अवार्ड शो की शाम का. इस शो में भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ, साहित्य, संगीत और खेल के क्षेत्र में बेहतरीन काम करनेवालें दिग्गजों को सम्मानित किया गया. कार्यक्र में भोजपुरी सुपरस्टार सह सांसद मनोज तिवारी, रवि किशन ने शिरकत की. इसके अलावा मोनालिसा, विशाल सिंह सहित भोजपुरी जगत के तमाम छोटे-बड़े कलाकार भी मौजूद रहे.

खेसारी-पवन को रवि किशन ने मंच पर बुलाया

वैसे तो पवन सिंह और खेसाली लाल यादव दोनों ही एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं. कार्यक्रम को होस्ट कर रहे थे रवि किशन शुक्ला. उन्होंने दोनों को एक साथ मंच पर बुलाया और एक दूसरे के आमने-सामने खड़ा कर दिया.  बस फिर क्या था. पहल रवि किशन ने की, पवन सिंह ने आदेश मांगा और खेसारी लाल और पवन सिंह ने एक दूसरे को गले लगा लिया. इन सबके बीच एक अच्छी बात ये देखने को मिली कि पवन सिंह और खेसारी लाल दोनों के हाथ रवि किशन ने पकड़े रखा था और फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के प्रसिद्ध गीत 'जीना यहां-मरना यहां' गुनगुनाया. इस मौके पर रवि किशन ने कहा कि आज की रात एक ऐतिहासिक रात होने वाली है. इसके बाद पवन सिंह ने रवि किशन से कहा कि भैया आप आदेश दीजिए और उसके बादा वो देखने को मिला जिसका इंतजार भोजपुरी के दीवाने काफी समय से कर रहे थे. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने एक दूसरे को गले लगाया. इस मौके पर खेसारी ने कहा कि हमारे बीच ना कभी झगड़ा था और ना ही होगा.

पवन सिंह मेरे बड़े भाई-खेसारी लाल यादव

पवन सिंह को गले लगाने के बाद खेसारी यादव ने कहा कि पवन सिंह मेरे बड़े भाई हैं.  मैं जब तक धरती पर हूं, ये बड़े ही रहेंगे. हमेशा सम्मान करूंगा मैं इनका. इस मौके पर पवन सिंह ने गाना गाया- तोहर जईसन भाई कहां, तोहरा जईसन यार कहां.' फिर दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव: चिराग ने शाह-नड्डा से की मुलाकात, सीटों पर बनी बात, चाचा पशुपति को दे दी 'मात'!

शो के बाद भी दोनों मिले गले

एक तो बात थी कि शो के दौरान गले लगाने की. लोग इसे नाटक भी समझ सकते हैं लेकिन दोनों ने एक दूसरे को पर्दे के पीछे यानि  शो के बाद भी गले लगाया.

रवि किशन को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

दोनों ही कलाकारों (खेसारी और पवन सिंह) ने भोजपुरी सुपरस्टार सह बीजेपी सांसद रवि किशन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. खेसारी लाल यादव ने ट्वीट किया, 'रवि भईया अपने के जन्मदिन की ढेरों खुशियां और प्यार. भईया आपका स्नेह और आशीर्वाद हमेशा आपके इस छोटे अनुज पर बना रहे. महादेव आपको हमेशा स्वस्थ और प्रसन्न रखे, मेरी प्रार्थना है. हैप्पी बर्थडे भईया. प्यार.'

 

वहीं, पवन सिंह ने रवि किशन को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ भैया.'