logo-image

बाल - बाल बचे पप्पू यादव, 11 लोग हुए जख्मी

समीप सोमवार की देर रात जन अधिकार पार्टी के संयोजक पप्पू यादव के काफिले में शामिल दो गाड़ी आपस में टकरा गई. इस भीषण हादसे में बीएमपी के दो जवान व चालक समेत 11 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए.

Updated on: 14 Feb 2023, 08:00 AM

highlights

  • पप्पू यादव की गाड़ी सारण से लौटने के दौरान हुई दुर्घटनाग्रस्त
  • पप्पू यादव के काफिले में शामिल दो गाड़ी आपस में टकरा गई
  • भीषण हादसे में दो जवान समेत 11 लोग हुए जख्मी 

Arrah:

देर रात जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की जान बाल बाल बच गई है. सारण से लौटने के दौरान उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. आरा–बक्सर नेशनल हाईवे 922 ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव के समीप सोमवार की देर रात जन अधिकार पार्टी के संयोजक पप्पू यादव के काफिले में शामिल दो गाड़ी आपस में टकरा गई. इस भीषण हादसे में बीएमपी के दो जवान व चालक समेत 11 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और स्कॉट की गाड़ी सड़क से नीचे जा गिरी. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा–तफरी का माहौल हो गया है. 

सारण से लौटने के दौरान हुआ हादसा 

हादसे के बाद गाड़ी के अन्य लोगों के द्वारा सभी जख्मियों को गाड़ी से निकाला गया और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि सारण से लौटने के दौरान बक्सर जिले ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चक्की ओपी अंतर्गत चक्की गांव निवासी सह जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव परमानंद यादव के बेटे की बरात पुरवा गांव आई थी. जिनकी शादी पुरवा गांव निवासी मुखिया अश्विनी यादव की बेटी से होनी थी.

बारात में शामिल होने जा रहे थे पप्पू यादव 

हादसे को लेकर पप्पू यादव ने बताया की हमलोग सारण के मुबारकपुर कांड में शामिल होने के बाद बक्सर में अपने पार्टी के महासचिव के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पुरवा गांव अपने पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ताओं के साथ जा रहे थे, इसी बीच ओवरलोड ट्रक लगातार हमलोगों की गाड़ी को ओवरटेक कर आगे–पीछे कर रहा था. जिसके बाद ओवरटेक करने के कारण स्कॉट गाड़ी के ड्राइवर ने उससे बचाने की कोशिश की, जिस वजह से पीछे से आ रही गाड़ी आपस में टकरा गई. इस भीषण सड़क हादसे में पार्टी के वरिष्ठ नेता,कार्यकर्ता, जवान, चालक समेत 11 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मुझे भी हल्की चोटे आई है. 

यह भी पढ़ें : 14 फरवरी को समस्तीपुर में सीएम नीतीश की समाधान यात्रा, तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन

कई लोगों को आई है गंभीर चोट 

वहीं, उन्होंने कहा कि बिहार में बालू ओवरलोडिंग समेत कई चीजें लगातार हो रही है जो की गलत है, जिसपर बिहार सरकार को सोचना चाहिए. पप्पू यादव ने बताया कि इस भीषण सड़क हादसे में कई लोगों को काफी गंभीर चोट आई है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.