logo-image

आरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, 16 पर केस दर्ज

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र में सोमवार को जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट के बाद फायरिंग की गई. हालांकि फायरिंग में किसी को गोली तो नहीं लगी, लेकिन इसे लेकर दोनों पक्षों की ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गई.

Updated on: 10 May 2023, 02:25 PM

highlights

  • आरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत
  • दो पक्षों के बीच हुई कई राउंड फायरिंग
  • 16 पर केस दर्ज

Aara:

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र में सोमवार को जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट के बाद फायरिंग की गई. हालांकि फायरिंग में किसी को गोली तो नहीं लगी, लेकिन इसे लेकर दोनों पक्षों की ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गई. जिसमें एक पक्ष से सात और दूसरे पक्ष से 9 लोगों के खिलाफ आरोप दर्ज किया गया है. दोनों पक्षों ने ही एक-दूसरे पर मारपीट और फायरिंग का आरोप लगाया है. बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इधर, पुलिस ने एक पक्ष के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें- नालंदा में ऐसे होती है इंटर की परीक्षा, भोजपुरी गाने का आनंद लेते हुए एग्जाम दे रहे छात्र

जमीन विवाद को लेकर मारपीट और फायरिंग

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से दो खोखे भी बरामद किए. बताया जा रहा है कि बड़की सिंगही गांव निवासी मिन्हाज अख्तर और शाह जफर के परिवार के बीच कुछ दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. सोमवार की देर शाम विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ा और दोनों पक्षों में झड़प हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई.

16 लोगों पर केस दर्ज

भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार से जब घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दो लोगों के बीच पहले से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. सोमवार की शाम फिर से जमीन के मामले को लेकर दो पक्षों में झड़प शुरू हो गई और यह विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट और फायरिंग तक पुहंच गई. दोनों पक्षों की ओर से टाउन थाने में एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले में कुल 16 लोग पर केस दर्ज किया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. हालांकि प्रारंभिक जांच में जब्त किए गए दोनों खोखे काफी पुराने लग रहे हैं. फिलहाल, घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.