logo-image

Bihar Poster War: JDU दफ्तर के बाहर लगाए गए नए पोस्टर, PM Modi पर साधा निशाना

पटना में रविवार देर रात जदयू पार्टी कार्यालय के बाहर बड़े-बड़े पोस्टर लगे हैं. ये पोस्टर आगामी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संकेत दे रहे हैं.

Updated on: 20 Mar 2023, 11:09 AM

highlights

  • JDU दफ्तर के बाहर लगाए गए नए पोस्टर 
  • पोस्टर से 2024 की तैयारियों के दिए गए संकेत 
  • नीतीश की तस्वीर के साथ लिखा- आगाज हुआ बदलाव होगा
  • पोस्टर के जरिए पीएम मोदी पर भी साधा निशाना 
  • पोस्टर में लिखा गया- जुमला नहीं, हकीकत
  • मन की बात पर भी पोस्टर में किया गया तंज 

Patna:

पटना में रविवार देर रात जदयू पार्टी कार्यालय के बाहर बड़े-बड़े पोस्टर लगे हैं. ये पोस्टर आगामी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संकेत दे रहे हैं. तीन पोस्टर के जरिए पीएम मोदी पर भी निशाना साधा गया है. पहले पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर के साथ लिखा है कि आगाज हुआ बदलाव होगा. वहीं, दूसरे पोस्टर में लिखा है कि जुमला नहीं, हकीकत. वहीं, तीसरे पोस्टर के जरिए मन की बात पर तंज  किया गया है. इसमें नीताश कुमार कीसुिफोटो के साथ लिखा है कि मन की नहीं, काम की. 

BJP ने नीतीश कुमार को घेरा

वहीं, इन पोस्टर्स पर RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि ये पोस्टर स्पष्ट संदेश दे रहे हैं कि देश चाहता है कि सरकार वादों पर काम करे. बीजेपी ने पलटवार करते हुए JDU को घेरा. भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि जदयू इन पोस्टरों के जरिए अपना असली चेहरा ढकने की कोशिश कर रही है. JDU पर किसी को भरोसा नहीं है. नीतीश कुमार यू-टर्न लेने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी विश्वसनीयता खो दी है.

पहले भी लगाए गए थे पोस्टर

इससे पहले 1 सितंबर को भी JDU दफ्तर के बाहर ऐसे ही पोस्टर में लगाए गए थे. जिसमें सीएम नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट के तौर पर प्रोजेक्ट किया गया था. उस दौरान एक पोस्टर पर लिखा था कि 'प्रदेश में दिखा, देश में दिखेगा'. वहीं, दूसरे पोस्टर में लिखा था कि 'आगाज हुआ, बदलाव होगा'. तीसरे पोस्टर में लिखा था कि 'आश्वासन नहीं, सुशासन'. आपको बता दें कि पटना में नीतीश कुमार और केसीआर की मुलाकात के बाद ये पोस्टर लगाए गए थे.