logo-image

Viral Video: मोनालिसा ने पीली साड़ी पहन किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

Monalisa Dance Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. मोनालिसा भोजपुरी से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं.

Updated on: 23 Mar 2023, 06:07 PM

Bihar :

Monalisa Dance Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. मोनालिसा भोजपुरी से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. इसी बीच मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है, इस क्लिप को देखने के बाद फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

मोनालिसा की अदाओं का हर कोई है दीवाना

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पीली साड़ी में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. इस वीडियो में मोनालिसा ''टिप टिप बरसा पानी'' गाने पर में नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि हर कोई घायल हो जाता है. बता दें कि मोनालिसा के इस वीडियो पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. इस क्लिप पर कमेंट करते हुए उनके फैंस लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मोनालिसा जब भी साड़ी पहनती हैं तो उनके फैंस का पारा चढ़ जाता है. मोनालिसा का ये देसी लुक देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें: भौकाल बनाने के चक्कर में तमंचा लहराते युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो, फिर पुलिस ने दिन में दिखाए तारे

इस शो में मोनालिसा ने दिखाया जबरदस्त जलवा

आपको बता दें कि मोनालिसा अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं और इस दौरान एक्ट्रेस ने खूब धमाल मचाया. इस दौरान एक्ट्रेस ने खूब ड्रामा किया था. वहीं इस शो में मोनालिसा को अपना सच्चा प्यार भी मिला. उन्होंने इसी शो में विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की.