logo-image

PM Modi की रैली के बाद पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान, जानें क्या कुछ कहा?

Bihar Politics News: बिहार में इस वक्त जहां सियासी पारा चढ़ा हुआ है, वहीं पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद सियासत तेज हो गई है.

Updated on: 17 Apr 2024, 11:18 AM

highlights

  • PM Modi की रैली के बाद पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान
  • कोसी सीमांचल को बाढ़ से मुक्ति पर चुप्पी से नाराजगी
  • बिहार में उद्योग धंधे बंद होने पर पप्पू यादव ने उठाए सवाल

Purnia:

Bihar Politics News: बिहार में इस वक्त जहां सियासी पारा चढ़ा हुआ है, वहीं पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद सियासत तेज हो गई है. वहीं सभा खत्म होने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पूर्णिया से चुनाव मैदान में उतरने वाले पप्पू यादव ने कहा कि, ''तीन महीने के अंदर अगर सिस्टम से भ्रष्टाचार नहीं खत्म कर दिया, तो चौथे महीने वे इस्तीफा दे देंगे. फिर कभी जीवन में राजनीति में नहीं आएंगे.'' बता दें कि पप्पू यादव ने मंगलवार को पूर्णिया की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर भी कई सवाल उठाए.

यह भी पढ़ें: PM मोदी पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- कीचड़ सने कमल से नहीं होता मोबाइल चार्ज 

कोसी सीमांचल में बाढ़ राहत पर चुप्पी पर नाराजगी

आपको बता दें कि पप्पू यादव ने कहा कि, ''प्रधानमंत्री ने न केवल बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने पर कोई बात की और न ही कोसी सीमांचल को बाढ़ की त्रासदी से मुक्ति पर ही कोई चर्चा की.'' वहीं आगे उन्होंने कहा कि, ''कोसी सीमांचल के लिए बाढ़ से मुक्ति का मुद्दा बहुत पुराना है. इस पर सिर्फ चुनाव से पहले बात होती है, लेकिन बाद में इस पर कोई काम नहीं होता.''

पप्पू यादव ने बिहार में उद्योग बंद होने पर उठाए सवाल

वहीं आपको बता दें कि पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी बिहार में फैक्ट्रियां बंद होने पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि, ''बिहार में जो उद्योग धंधे बंद हो गए हैं, उनके लिए क्या करेंगे. इस पर भी प्रधानमंत्री की ओर से अपनी सभा में कुछ भी नहीं कहा गया.'' बता दें कि पप्पू यादव लगातार निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर घर-घर पहुंच रहे हैं और लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं, इस दौरान वह कोसी सीमांचल के लिए काम करने का वादा कर रहे हैं.

'पूर्णिया में दुनिया का नंबर वन सरकारी अस्पताल बनवाएंगे' - पप्पू यादव

इसके साथ ही आपको बता दें कि आगे पप्पू यादव ने कहा कि, ''वे अगर सत्ता में आए तो पूर्णिया में दुनिया का नंबर वन अस्पताल बनवाएंगे. प्राइवेट अस्पताल की तो दूर की बात है, सारी सुविधाएं सरकारी अस्पताल में होगी. पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र में सड़क, बिजली और अन्य आधारभूत संरचनाओं की सभी जरूरतों को पूरा किया जाएगा.''