logo-image

Crime: समस्तीपुर में भू-माफियाओं का कहर, दुकान में घुसकर लूटे लाखों रुपये

समस्तीपुर में एक बार फिर भू-माफियाओं का आतंक देखने को मिला, जहां 30 से अधिक संख्या में हथियार के साथ आए बदमाशों ने व्यवसायी की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 17 Dec 2022, 01:56 PM

highlights

  • समस्तीपुर में भू-माफियाओं का आतंक
  • दुकान में घुसकर 5 लाख की लूट

 

Samastipur:

समस्तीपुर में एक बार फिर भू-माफियाओं का आतंक देखने को मिला, जहां 30 से अधिक संख्या में हथियार के साथ आए बदमाशों ने व्यवसायी की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने दुकानदार के साथ मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया.  घटना मथुरापुर ओपी क्षेत्र के बाजार समिति के पास की है. घटना के बाद भाग रहे दो बदमाशों को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया और उसकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इधर घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी संजीव कुमार सिंह का कहना है कि सुबह करीब 8 बजे दुकान खोल कर अंदर बैठे थे. तभी लगभग 30 की संख्या में आए बदमाशों ने बगल के दुकानदार के द्वारा पहले उन्हें बाहर बुलाया फिर उसके बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- छपरा शराबकांड में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, अब तक 74 लोगों की मौत

इस दौरान कुछ बदमाशों ने दुकान में घुसकर लूटपाट कर गल्ले में रखे लगभग 5 लाख रुपये भी लूट लिए और सामान को बाहर फेंक दिया. पिस्टल की नोंक पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बीच-बचाव करने पहुंचे बगल के दुकानदार के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की. मारपीट का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. व्यवसायी के साथ मारपीट की खबर मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे, जिसके बाद बदमाश मौके से भागने लगे.

बदमाशों को भागता देख लोगों ने दो अपराधियों को दबोच लिया और उसके चार चक्का वाहन को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. पकड़े गए बदमाशों की पहचान अंजन कुमार प्रसाद और अनिल सिंह के रूप में हुई है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि पुलिस फिलहाल इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है.