logo-image

लालू ने PM मोदी पर बोला करारा हमला, कहा-'पिज्जा-बर्गर खाने के लिए विदेश जाते हैं, 2024 में INDIA बनाम NDA की लड़ाई'

लालू यादव ने कहा कि आज देश में भिंडी 80 रूपए किलो, टमाटर 300 रूपए बिक रहा और नरेंद्र मोदी जी विदेश घूम रहे हैं, क्योंकि कहाँ ठहराना है वो देख रहे हैं, वहां पिज़्ज़ा, मोमो, और बर्गर खाएंगे.

Updated on: 30 Jul 2023, 07:05 PM

highlights

  • लालू यादव ने बोला पीएम मोदी पर करारा हमला
  • पिज्जी बर्गर खाने के लिए विदेश दौरे पर जाते हैं मोदी-लालू
  • देश में सब्जियों के दाम आसामन छू रहे हैं-लालू
  • 2024 का चुनाव INDIA बनाम NDA होगा-लालू

Patna:

बिहार के वन्य जीव एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से एक नया संगठन बनाया है. संगठन का नाम उन्होंने 'छात्र राजद भारत' रखा है. नए संगठन 'छात्र राजद भारत' की पहली बैठक आज तेजप्रताप के सरकारी आवास पर हुई. बैठक में संगठन के पदाधिकारियों के साथ-साथ आरजेडी चीफ लालू यादव और काफी संख्या में नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी आना था लेकिन वह किन्ही कारणों की वजह से नहीं आ पाए.

बैठक के बाद आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बाबा साहब के विचारों वाले दल INDIA के तहत एकजुट हो रहें. जल्द ही महाराष्ट्र में हम लोग इकठ्ठा होने वाले हैं. पंचायत स्तर पर छात्र नौजवान पूरे देश में घूमे. लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी इस मौके पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी संविधान को मिटाना चाहते हैं लेकिन हम देश की अखंडता को हम मिटने नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें-Bihar News: स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, चिकित्सकों के कारण महिला की बिगड़ी हालत

इस मौके पर लालू प्रसाद यादव ने तेजप्रताप यादव को सलाह देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, दिल्ली और झारखण्ड में DSS का कार्यक्रम कराया जाए, RSS वाले आपलोगो से घबराते हैं. हम सभी को एकजुट रहना है. किसी भी प्रकार का कोई भ्रम पार्टी में ना फैले.

महंगाई को लेकर बोला PM पर हमला

लालू ने आगे कहा कि बिहार में सूखा पड़ गया है. किसानो को खेती करने में परेशानी हो रही है. बिहार सरकार द्वारा किसानों के लिए राहत का ऐलान किया गया है. उन्होंने सब्जियों की महंगाई को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला बोला. लालू यादव ने कहा कि आज देश में भिंडी 80 रूपए किलो, टमाटर 300 रूपए बिक रहा और नरेंद्र मोदी जी विदेश घूम रहे हैं, क्योंकि कहाँ ठहराना है वो देख रहे हैं, वहां पिज़्ज़ा, मोमो, और बर्गर खाएंगे.

पंचायत स्तर पर बाबा साहब के विचारों को पहुंचाया गया

लालू यादव ने आगे कहा कि कहा कि पंचायत स्तर पर बाबा साहब के विचारों को पहुँचाया गया और अब बूथ स्तर तक पहुंचाएंगे. युवाओं को ही देश को बचाना हैं. देश के युवाओं को आजादी की लड़ाई की तरह ही एक बार फिर से लड़ाई लड़नी है. उन्होंने आगे कहा कि लोग जेल के अंदर जाते हैं, बाहर आते हैं, जेल जाने की परवाह नहीं करते. देश के आन बान को बरकरार रखना है.

2024 में INDIA बनाम NDA की होगी लड़ाई

लालू प्रसाद ने कहा कि राजद, जेडीयू और कांग्रेस एक साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं, 2024 का चुनाव नजदीक आ गया है. एक उम्मीदवार के खिलाफ एक खड़ा होगा चुनाव में. INDIA बनाम NDA होगा, हमलोग महाराष्ट्र में इस पर चर्चा करेंगें. लालू यादव ने कहा कि मैं दिल्ली जा रहा हूं. सभी को मतभेद भुलाकर एकजुट रहना होगा.