logo-image

तेजस्वी की दूसरी सालगिरह पर लालू परिवार पहुंचेगा तिरुपति बालाजी, लेंगे आर्शीवाद

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी जाएंगे.

Updated on: 07 Dec 2023, 12:28 PM

highlights

  • लालू परिवार जाएगा तिरुपति बालाजी
  • पूरा परिवार बालाजी का लेगा आर्शावाद
  • तेजस्वी और राजश्री की दूसरी सालगिरह

Patna:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी जाएंगे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की दूसरी शादी की सालगिरह पर पूरे लालू परिवार तिरुपति में रहेगा. 9 दिसंबर को तेजस्वी और राजश्री की शादी की सालगिरह है और 8 दिसंबर को फ्लाइट से पूरा परिवार तिरुपति बालाजी के लिए रवाना होगा. बता दें कि लालू यादव के किडनी के सफल ऑपरेशन के बाद से ही लगातार वह पूजा अर्चना करते नजर आ रहे हैं. लालू पूरे परिवार के साथ आंध्र प्रदेश जा रहे हैं. इससे पहले वो झारखंड और महाराष्ट्र में भी पूजा करते दिख चुके हैं. झारखंड के बाबा नगरी में जाकर लालू ने महादेव की पूजा की तो वहीं महाराष्ट्र में सिद्धिविनायक पहुंचकर उन्होंने गणपति की पूजा अर्चना की.

यह भी पढ़ें- BPSC: शिक्षक नियुक्ति के दूसरे चरण की परीक्षा आज, 8 लाख अभ्यर्थी होंगे शामिल

तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचेगा लालू परिवार

5 राज्यों से आए चुनाव के नतीजे के बाद इंडिया गठबंधन एक बार फिर से साथ आकर इन विधानसभा चुनावों में हुए भूल को दोहराना नहीं चाहता है. वहीं, इस चुनाव के समय सनातन धर्म को लेकर काफी बयानबाजी हो चुकी है और कांग्रेस की हार की वजह भी इसे बताया जा रहा है. वहीं, छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी की दूसरी सालगिरह पर लालू परिवार आंध्र प्रदेश जाकर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने वाले हैं. लालू, तेजस्वी, राबड़ी और राजश्री इस यात्रा में साथ नजर आएंगे.

स्कूल से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी वाइफ राजश्री की लव स्टोरी स्कूल से ही शुरू हुई. दोनों साथ में दिल्ली में पढ़ाई करते थे और दोनों बचपन से ही दोस्त हैं. स्कूल की दोस्ती प्यार में बदल गई और उसके बाद दोनों ने 8 दिसंबर, 2021 को परिणय सूत्र में बंध गए. शादी से पहले राजश्री का नाम रचेल था और वह क्रिश्चन समाज से आती हैं, लेकिन शादी के बाद वह रचेल से राजश्री बन गई और धर्म परिवर्तन कर लिया. राजश्री की बात करें तो वह एयर होस्टेस की जॉब कर चुकी हैं. हालांकि शादी के बाद राजश्री पॉलिटिक्स में तो नहीं आई, लेकिन वह अकसर तेजस्वी यादव के साथ नजर आती हैं.