logo-image

कैमूर: ग्रामीणों ने पशुओं से लदे पिकअप को रोका, जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय थाना क्षेत्र का भभुआ अधौरा रोड इन दिनों पशु तस्करों के लिए सेफ जोन बन गया है. इस सड़क पर प्रतिदिन पांच-छह पिकअप पर पशुओं को क्रूरतापूर्वक लादकर रात में नहीं बल्कि दिन के उजाले में ले जाया जाता है.

Updated on: 14 Oct 2023, 07:20 PM

highlights

  • ग्रामीणों ने पशुओं से लदी पिकअप को रोका
  • चालक हुआ फरार
  • जांच में जुटी पुलिस

Kaimur:

कैमूर के भगवानपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. वहीं स्थानीय थाना क्षेत्र का भभुआ अधौरा रोड इन दिनों पशु तस्करों के लिए सेफ जोन बन गया है. इस सड़क पर प्रतिदिन पांच-छह पिकअप पर पशुओं को क्रूरतापूर्वक लादकर रात में नहीं बल्कि दिन के उजाले में ले जाया जाता है. पशु तस्करों को पुलिस की लोकेशन भी मिल जाती है. बता दें कि शनिवार की सुबह करीब 7 बजे कुछ ग्रामीणों ने अधौरा की ओर से तीन पिकअप पर पशुओं को क्रूरता पूर्वक लादकर ले जाते हुए देखा. इसके चलते ग्रामीणों ने सुवरन नदी पुल के पास पिकअप को रोकने का प्रयास किया, लेकिन दो पिकअप के चालक तेज गति से वाहन लेकर भाग निकले लेकिन तीसरे पिकअप को ग्रामीणों ने रोक लिया, लेकिन चालक भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

ग्रामीणों ने तोड़-फोड़

आपको बता दें कि ग्रामीणों ने पिकअप का शीशा तोड़कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. पिकअप पर कुल नौ पशु लदे थे. ग्रामीणों ने बताया कि उक्त गाड़ी कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र की है. वहीं इसको लेकर ग्रामीणों ने बताया कि, ''अभी कुछ माह पहले ही पुलिस ने पशु तस्करी के मामले में दो पिकअप जब्त कर तीन तस्करों को जेल भेजा था. इसके बाद भी पशु तस्करी नहीं रुक रही है.''

थानाध्यक्ष ने किया खुलासा

आपको बता दें कि इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि नदी पुल के पास ग्रामीणों ने पशुओं से लदी पिकअप को रोक लिया है और गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और वाहन को जब्त कर थाने ले आयी. आगे उन्होंने बताया कि, पिकअप पर लदे पशुओं को कैमूर जिले के नुआंव मेला में सुरक्षित रखने के लिए भेजा जा रहा है. गाड़ी किसकी है यह तो पता नहीं लेकिन जल्द ही पता चल जाएगा. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.