logo-image

Jamui Road Accident: जमुई में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर नर्मदा गांव के पास शुक्रवार की देर रात बारात जाने के दौरान बांस लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दूल्हे के भाई समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Updated on: 20 Apr 2024, 12:09 PM

highlights

  • जमुई में भीषण सड़क हादसा हुआ है 
  • हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई
  • एक झटके में शादी की खुशियां मातम में बदल गई

 

Jamui:

Jamui Hindi News: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर नर्मदा गांव के पास शुक्रवार की देर रात बारात जाने के दौरान बांस लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दूल्हे के भाई समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि बाइक पिचक कर ट्रैक्टर में फंस गई. इस दुखद घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गये और शव के साथ सड़क जाम कर दिया. वहीं जाम के दौरान परिजनों व ग्रामीणों ने आक्रोश जताया और पांच घंटे तक हंगामा किया. जाम के कारण सड़क के दोनों ओर छोटे-बड़े वाहनों की लंबी कतार लग गयी.

आपको बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस को भी पांच घंटे तक लोगों को समझाना पड़ा. काफी मशक्कत के बाद शनिवार की सुबह साढ़े चार बजे शव को उठाया गया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया गया.

यह भी पढ़ें: बिहार की चार लोकसभा सीटों पर 46.32 फीसदी मतदान, जानिए किसका पलड़ा भारी

मृतकों की हुई पहचान

वहीं आपको बता दें कि मृतकों की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के आमीन गांव निवासी सुरेश चौधरी के पुत्र नीरज कुमार, सिकंदरा थाना क्षेत्र के जलय गांव निवासी उमेश चौधरी के पुत्र सुरेंद्र कुमार और रूपेश कुमार के रूप में हुई है. अब इसको लेकर बताया जा रहा है कि, मृतक नीरज कुमार के बड़े भाई सूरज कुमार की शादी थी, जिसको लेकर बारात आमीन गांव से हरला जा रही थी. इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ है.

बाइक से जा रहे थे बरात

आपको बता दें कि बरात की धूम और उत्साह से भरी हवा में बिखरी खुशियों की बूंदें थीं. अमीन गांव के सुरेश चौधरी के घर में उत्सव की छाई थी. उनके पुत्र नीरज कुमार की शादी के उपलक्ष्य में हर कोने से लोग आए थे. बरात थी, जो बाइकों पर चढ़कर आई थी, गानों और नाचों के साथ हरला की ओर बढ़ रही थी.

अचानक हुआ हादसा

इसके साथ ही आपको बता दें कि एक ट्रिपल लोडिंग बाइक ने ट्रैक्टर की चपेट में आकर तीनों युवकों की जान ले ली. उनमें से एक थे नीरज कुमार के बड़े भाई सूरज कुमार. हादसे के बाद, जो गैर शादीशुदा बराती ही बचे थे, वे रास्ते से ही पलट गए. नीरज के परिवार में तो सन्नाटा छ गया। उनके माता-पिता, भाई-बहन, सबके आंसू रोकने का कोई तरीका नहीं था.