logo-image

JDU MLC के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स की पड़ी रेड, करीबियों से भी की जा रही पूछताछ

JDU MLC राधा चरण साह के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. आरा स्थित उनके घर पर ये छापेमारी हो रही है. आयकर विभाग की टीम एमएलसी राधा चरण साह की चल और अचल संपत्ति की जांच कर रही है.

Updated on: 07 Feb 2023, 11:53 AM

highlights

  • JDU MLC के ठिकानों पर आयकर विभाग की चल रही है छापेमारी 
  • छापेमारी से पूरे JDU पार्टी में मच गया है हड़कंप 
  • कागजातों को खंगालने के साथ उनके करीबियों से भी की जा रही पूछताछ 

Arrah:

आरा से बड़ी खबर सामने आरही है. जहां JDU MLC राधा चरण साह के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. आरा स्थित उनके घर पर ये छापेमारी हो रही है. आयकर विभाग की टीम एमएलसी राधा चरण साह की चल और अचल संपत्ति की जांच कर रही है. इनकम टैक्स की इस छापेमारी से पूरे JDU पार्टी में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि एक साथ उनके कई ठिकानों पर धाबा बोला गया है. 

यह भी पढ़ें : कैमूर में स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, देर रात दर्द में एक्सरे के लिए भटकता रहा पुलिस जवान

यह भी पढ़ें : Mob Lynching in Chapra: छपरा हिंसा के बाद बढ़ा तनाव, अब तक कुल 7 लोगों की गिरफ्तारी

कई जगहों पर चल रही है छापेमारी 

इनकम टैक्स की टीम ने बाबू बाजार, रमना मैदान और जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह के होटल, आरा–पटना बाईपास रोड के स्थित रिसॉर्ट समेत कई जगहों पर छापेमारी चल रही है. जिसके बाद पूरे छेत्र में हड़कंप मच गया है. IT की टीम सभी कागजातों को खंगालने के साथ उनके करीबियों से भी पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि बिहार और झारखंड की इनकम टैक्स इंटेलिजेंस विंग की तरफ से ये कार्रवाई की गई है. आपको बता दें कि, राधाचरण साह आरा-बक्सर त्रिस्तरीय पंचायत निकाय क्षेत्र से दूसरी बार MLC निर्वाचित हुए हैं. इस छापेमारी के बाद से ही बिहार की सियासत में हलचल पैदा हो गई है. जहां अब तक विपक्ष के ठिकानों पर छापेमारी हो रही थी. ऐसे में ये छापेमारी होना JDU पार्टी पर कई सवाल खड़ा कर रही है. 

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा पहुंची मोतिहारी, कहा - BJP की फैलाई नफरत को खत्म कर रही है ये यात्रा