logo-image

दुमका में आदिवासी लड़की को फिर बनाया शिकार, विरोध करने पर चाकुओं से किया हमला

पूरा मामला जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां बीती रात एक नाबालिग के साथ युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया है. जिसक विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया गया है. घायल नाबालिग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 07 May 2023, 11:36 AM

highlights

  • आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म का किया गया प्रयास 
  • विरोध करने पर  चाकू मारकर कर दिया घायल 
  • पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार 

Dumka:

दुमका में एक बार फिर एक आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है और जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उस पर चाकुओं से हमला कर उसे घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने घर में सो रही थी तब ही देर रात एक युवक घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, लेकिन जैसे ही परिजन आवाज सुनकर मौके पर आये तो आरोपी वहां से भाग गया. जिसके बाद अब नाबालिग लड़की ने न्याय की गुहार लगाई है. 

पहले भी कर चुका है दुष्कर्म 

पूरा मामला जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक गांव  की है. जहां बीती रात एक नाबालिग के साथ युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया है. जिसक विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया गया है. घायल नाबालिग को इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पीड़िता ने बताया कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी 4 अप्रैल को गरडी गांव का रहने वाले युवक राजू टुडू उसके घर आया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़ित ने ये बात अपने परिजनों को बताई थी जिसके बाद आरोपी ने घर वालों को ये आश्वासन दिया कि वो उससे शादी कर लेगा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और दुबारा उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. 

यह भी पढ़ें : Gangs of Wasseypur 3: वासेपुर गोली कांड में आया बड़ा मोड़, 8 लोगों पर FIR दर्ज

आरोपी को कर लिया गया गिरफ्तार 

नाबालिग लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है. पीड़िता ने बताया कि 4 अप्रैल को भी वो उसके घर में जबरदस्ती घुस आया था और उसके साथ गलत काम किया और जब उसने शोर मचाया तो घरवाले वहां आ गए जिन्हें देखकर वो भाग गया था. फिलहाल पीड़िता का इलाज फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, आरोपी को मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.