logo-image

Bihar News: शादी समारोह में फिर हुई हर्ष फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली

दरवाजे पर बारात लगने के दौरान लड़की पक्ष के लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग कर दी गई. फायरिंग के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हर्ष फायरिंग की घटना के दौरान तीन लोग को छर्रा लग गया.

Updated on: 07 Jun 2023, 09:47 AM

highlights

  • हर्ष फायरिंग में 6 से भी अधिक लोगों की हो चुकी है मौत
  • हर्ष फायरिंग की घटना के दौरान तीन लोगों को लगी गोली
  • तीनों को इलाज के लिए लाया गया आरा सदर अस्पताल 

 

Bhojpur:

भोजपुर जिले में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में अभी तक 6 से भी अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. फिर भी शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर्ष फायरिंग में मौत के बाद भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने जिले के हर थानाध्यक्ष को यह आदेश दिया है कि उनके थाना क्षेत्र में जहां भी शादी समारोह हो वहां अगर हर्ष फायरिंग की घटना होती है तो शादी समारोह आयोजनकर्ता के ऊपर मामला दर्ज किया जाएगा. इसके बावजूद भी हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

लड़की पक्ष के द्वारा की गई हर्ष फायरिंग

ताजा मामला भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बारा बसंतपुर गांव की है. जहां जिले के तीयर थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्तरदहा गांव निवासी अवध बिहारी यादव के पुत्र भीम यादव की बरात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा बसंतपुर गांव निवासी कन्हैया यादव के यहां आई थी. जहां शादी समारोह में दरवाजे पर बारात लगने के दौरान लड़की पक्ष के लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग कर दी गई. फायरिंग के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हर्ष फायरिंग की घटना के दौरान तीन लोग को छर्रा लग गया. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
 
मामले की जांच में जुटी पहुंची

जख्मी में दो बराती पक्ष के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं. जबकि तीसरा लड़की पक्ष के गांव का व्यक्ति है. घटना में बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एकडाढ़ गांव निवासी लाल मोहर यादव के 27 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार यादव, दूसरा बालक यादव के 42 वर्षीय पुत्र राजेंद्र यादव जो कि बक्सर जिले के काकनडीहरा गांव का निवासी है और तीसरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महकमपुर बारा गांव निवासी लखन राय के 55 वर्षीय पुत्र वीर राय को छर्रा लगा हैं. छर्रा लगने के बाद तीनों लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. जहां तीनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां सभी का इलाज कराया जा रहा है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट - विशाल कुमार