logo-image

प्रेमिका ने पति संग मिलकर की प्रेमी की हत्या, ऐसे रची गई कत्ल की कहानी

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रमोद महतो की हत्या उसकी प्रेमिका व उसके पति व 4 अन्य लोगों के द्वारा की गई थी. प्रमोद की हत्या करने के बाद उसके शव को उसकी प्रेमिका व उसके परिजनों द्वारा घर के पीछे दफना दिया गया था.

Updated on: 03 Jul 2023, 09:33 PM

highlights

  • युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई
  • युवक की प्रेमिका ने ही की हत्या
  • अपने पति व अन्य परिजनों के साथ मिलकर की हत्या
  • आरोपी प्रेमिका व उसका ससुर गिरफ्तार
  • 4 अन्य आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश
  • करजा थाना क्षेत्र के खलीलपुर का है मामला

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के खलीलपुर में हुए प्रमोद महतो नाम के शख्स की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रमोद महतो की हत्या उसकी प्रेमिका व उसके पति व 4 अन्य लोगों के द्वारा की गई थी. प्रमोद की हत्या करने के बाद उसके शव को उसकी प्रेमिका व उसके परिजनों द्वारा घर के पीछे दफना दिया गया था. पुलिस द्वारा प्रमोद के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था तथा उसी समय आरोपी प्रेमिका व उसके ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया था. मामला 30 जून 2023 का है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक प्रमोद की मां मकेश्वरी देवी ने के बयान कर करजा थाने में FIR दर्ज कराई है. मकेश्वरी द्वारा अपने बेटे की हत्या किए जाने के मामले में कुल 6 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. मकेश्वरी देवी के मुताबिक, 30 जून की रात्रि 9 बजे लालू महतो, रूपेश कुमार ने घर से खाना खाने के लिए बुलाकर अपने साथ ले गए थे. जब उनके घर जाकर देखा तो सभी के साथ प्रमोद भी खैाना खा रहा था और सीमा देवी खाना खिला रही थी. मकेश्वरी ने अपने पुत्र प्रमोद को जल्दी भोजन खत्म करके घर आने को कहा था.

ये भी पढ़ें-Land for Jobs Scam: तेजस्वी 4 लाख में बन गए  150 करोड़ के मकान के मालिक-सुशील मोदी

शव को दफना दिया गया

रात 11 बजे तक जब प्रमोद घर नहीं पहुंचा तो मकेश्वरी देवी दोबारा लालू महतो के घर पहुंची और उससे प्रमोद के बारे में पूछा. लालू महतो द्वारा बताया गया कि प्रमोद खाना खाकर उनके घर से जा चुका है. काफी देर तक प्रमोद को ढूंढा गया. खोजबीन के क्रम में पता चला कि उक्त सभी व्यक्ति ने मिलकर मेरे पुत्र की हत्या कर दी है और शव को लालू महतो के घर के पीछे मिट्टी में दफना दिया.

प्रेमिका और उसके ससुर को भेजा गया जेल

मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार राकेश द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सरेंडर की हुई महिला सीमा देवी और उसके ससुर छठु महतो को जेल भेज दिया गया है. शेष फरार 4 आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस फरार चल रहे आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.