logo-image

बिहार से जुड़ा सलमान खान पर फायरिंग मामले का तार, 2 शूटर्स हुए गिरफ्तार

आरोपियों ने सलमान खान के घर के बाहर करीब 5 राउंड गोलियां चलाई थीं. मामले में दो आरोपी पकड़े गए और दोनों ही बिहार के चंपारण के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 24 वर्षीय विक्की गुप्ता और 21 वर्षीय सागर पाल नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 16 Apr 2024, 03:16 PM

highlights

  • बिहार से जुड़ा सलमान खान पर फायरिंग मामले का तार 
  • बिहार से दो गिरफ्तार किए गए दो आरोपी
  • घर के साथ-साथ फॉर्म हाउस की भी की थी रेकी

Patna:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में डर का माहौल है. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है. साथ ही इलाके में मौजूद सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमें शूटर का चेहरा सामने आया. वहीं, मुंबई पुलिस के ज्वाइंट सीपी ने बताया कि अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने से पहले आरोपियों ने सलमान खान की घर की रेकी की थी. मुंबई पुलिस का कहना है कि वह सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, आरोपियों के नाम जुड़ते चले जाएंगे. आरोपियों ने सलमान खान के घर के बाहर करीब 5 राउंड गोलियां चलाई थीं. मामले में दो आरोपी पकड़े गए और दोनों ही बिहार के चंपारण के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Road Accident: पटना में बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, क्रेन और ऑटो में जबरदस्त टक्कर

बिहार से जुड़ा सलमान खान पर फायरिंग मामले का तार 

वहीं, दोनों आरोपी बिहार के बेतिया के गौनाहा थाना क्षेत्र के महसी गांव के रहने वाले हैं. 24 वर्षीय विक्की गुप्ता और 21 वर्षीय सागर पाल नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल इस मामले में बेतिया पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से भी पुलिस कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. इधर, आरोपी विक्की के पिता ने बताया कि होली के बाद बेटा बाहर कमाने के लिए गया था, लेकिन इस तरह की घटना के बारे में सुनकर सभी लोग हैरान हैं.  

घर के साथ-साथ फॉर्म हाउस की भी की थी रेकी

वहीं, मुंबई पुलिस के अधिकारी ने यह भी बताया है कि सलमान खान के फायरिंग केस मामले में लॉरेंस बिश्नोई के भी तार जोड़ कर देखे जा रहे हैं. पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ करेगी. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई इससे पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. दोनों शूटर्स की बात करें तो एक फ्लैट के लिए उन्होंने 3500 रुपये किराया और 10 हजार रुपये डिपॉजिट दिए थे. दोनों ही शूटर्स मुंबई के रास्ते गुजरात सड़क मार्ग से गए थे. वहीं, सलमान खान के घर के साथ ही उनके फॉर्महाउस की भी रेकी की गई थी.