logo-image

तेजस्वी के मामा सुभाष यादव समेत 7 के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए-क्या है मामला?

पटना के  बिहटा थाने में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे साले सुभाष यादव उनकी पत्नी और उनके बेटे समेत सात लोगों पर रंगदारी और दबंगई का मामला दर्ज हुआ है.

Updated on: 06 May 2023, 02:37 PM

highlights

  • सुभाष यादव समेत 7 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
  • बिहटा थाने में दर्ज हुआ FIR
  • सीएम के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हुई FIR
  • लालू के छोटे साले व तेजस्वी यादव के मामा हैं सुभाष यादव

Patna:

पटना के  बिहटा थाने में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे साले सुभाष यादव उनकी पत्नी और उनके बेटे समेत सात लोगों पर रंगदारी और दबंगई का मामला दर्ज हुआ है. शिकायत के मुताबिक, जमीन रजिस्ट्री कराकर पैसा ना देने का आरोप सात लोगों पर लगा है. पीड़ित परिवार मुख्यमंत्री जनता दरबार में गुहार लगाया था, जिसके बाद बिहटा थाने में पूर्व सांसद उनके बेटे उनकी पत्नी समेत सात लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है. एफआईआर दर्ज कर आगे की अनुसंधान की जा रही है.

ये भी पढ़ें-बागेश्वर बाबा के बहाने महिलाओं के खिलाफ बिहार के मंत्री का विवादित बयान-'...कपड़े खुल जाते हैं!'

मिली जानकारी के मुताबिक, बेला गांव में 7 कट्ठा जमीन 96 लाख में पूर्व सांसद सुभाष यादव ने अपने पत्नी के नाम रजिस्ट्री करा ली उसके बाद उस जमीन को लौटाने की बात करते हुए उनके माता-पिता को उठाकर अपने घर ले गए और उनके बेटे से 60 लाख वापस ले लिया. आरोप है कि उनसे कहा गया था कि जमीन हम नहीं लेंगे लेकिन पीड़ित से पैसा भी ले लिए और जमीन भी दबंगई से ले लिए. शिकायती पत्र में पीड़ित को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है.

ये भी पढ़ें-शराब पीकर होमगार्ड के जवान ने काटा हंगामा, अफसरों पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप!

पीड़ित परिवार ने थाने की चक्कर लगाकर थक जाने के बाद सीएम जनता दरबार का दरवाजा खटखटाया. सीएम द्वारा मामले में जांच कर कार्रवाई का आदेश दिय़ा गया था. जांच में पीड़ित द्वारा लगाए गए आरोप लगभग सही पाए गए जिसके बाद वरीय पदाधिकारी के आदेश पर बिहटा थाने में मामला दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष की मानें तो पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर एफ.आई.आर. दर्ज कर ली गई है और जांच शुरू कर दी गई है. किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें-Bihar Crime News: गैंगवार से दहला मोतिहारी, बिजली विभाग के ठेकेदार की बेरहमी से हत्या

 

रिपोर्ट: सुहैल खान