logo-image

फिल्मी स्टाइल में बीच सड़क पर पति-पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, देखते रह गए लोग

फिल्मी स्टाइल में अपराधियों ने अति व्यस्त चंदनपुरा के पास एनएच 80 के बीच सड़क पर पति-पत्नी को गोलियों से भून दिया.

Updated on: 28 Apr 2023, 06:11 PM

highlights

  • बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में हमला
  • पति-पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग
  • घटना में दंपति की मौत

 

Munger:

फिल्मी स्टाइल में अपराधियों ने अति व्यस्त चंदनपुरा के पास एनएच 80 के बीच सड़क पर पति-पत्नी को गोलियों से भून दिया. अपराधियों ने घात लगाकर पहले मोटरसाइकिल रुकवाया, फिर पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें उसे तीन गोलियां लगी. यह देख पति जब भागने लगा तो उसे सामने से रोककर गोलियों से भून डाला, पति को 4 गोलियां लगी. इस फायरिंग में पति-पत्नी की मौत हो गई. घटनास्थल पर तीन थाने की पुलिस के अलावा एसडीपीओ मौजूद थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. यह घटना मुंगेर जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदनपुरा के पास एनएच 80 सड़क पर अपराधियों का तांडव शुक्रवार की दोपहर देखने को मिला.

यह भी पढ़ें- बाबा बागेश्वर धाम के बिहार आगमन पर सियासत, हिंदू-मुस्लिम का उठा मुद्दा

बीच सड़क पति-पत्नी को गोलियों से भूना

यहां अपराधी इस तरह बेखौफ है कि किसी को भी कहीं भी गोलियों से भून डालते हैं. तभी तो शुक्रवार की दोपहर अपने एएनएम पत्नी को मोटरसाइकिल पर बैठाकर बरियारपुर प्रखंड के उप स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाने जा रहे दंपति को अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में गाड़ी रोक कर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से छन्नी कर दिया. दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

ताबड़तोड़ फायरिंग में दंपति की मौत

वहां मौजूद लोगों से जब घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कैसे पहले पत्नी पर फायरिंग की गई और इसे देखकर पति ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन उसे भी गोलियों से छन्नी कर दिया गया. गोलीबारी में दंपति की मौत की सूचना के तुरंत बाद ही सफ़िया सराय ओपी अध्यक्ष नीरज ठाकुर, नया रामनगर थाना अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार, सदर एसडीओ राजेश कुमार दल बल के साथ पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.