logo-image

मशहूर कलाकार संजय मिश्रा पहुंचे भागलपुर, जाने आने की क्या है खास वजह

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार संजय मिश्रा को कौन नहीं जानता है. अपने अभिनय से उन्होंने लोगों को अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. बिहार की धरती पर अब उनका आगमन हुआ है. कलाकार संजय मिश्रा भागलपुर आए हैं.

Updated on: 26 Mar 2023, 12:20 PM

highlights

  • कलाकार संजय मिश्रा आए हैं भागलपुर 
  • भागलपुर की हरी सब्जी है काफी पसंद - संजय मिश्रा
  • भागलपुर में संजय मिश्रा ने अपने शुरुआती दिनों को किया याद

Bhagalpur:

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार संजय मिश्रा को कौन नहीं जानता है. अपने अभिनय से उन्होंने लोगों को अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. बिहार की धरती पर अब उनका आगमन हुआ है. कलाकार संजय मिश्रा भागलपुर आए हैं. उन्होंने कहा 20 से 25 मिनट में नहीं बता सकता कि भागलपुर कैसा है, कुछ शहर होते हैं और कुछ शहरों से रिश्ता होता है और भागलपुर शहर से तो मेरा काफी पुराना रिश्ता है. उन्होंने कहा कि यहां की ताजी और हरी सब्जी मुझे काफी पसंद है. भागलपुर में मेरी नानी का घर है तो बचपन में भागलपुर आना जाना बहुत हुआ करता था. यहां की सब्जियां मुझे काफी पसंद है.

भागलपुर पहुंचे संजय मिश्रा

दरअसल संजय मिश्रा भागलपुर पहुंचे और उन्होंने अपने नानी के घर पहुंच कर खूब मस्ती भी की है. उनका भागलपुर में आने का मुख्य दो मकसद है एक तो उनकी मामी की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. जिन से मुलाकात करने वो आये हैं तो दूसरी ओर भागलपुर की बेटी महालिया बोध उनके साथ हिंदी सिनेमा में काम करने जा रही हैं. उनसे भी मुलाकात करने वो आये हैं. 

यह भी पढ़ें : ओलावृष्टि से किसानों को हुआ भारी नुकसान, कर्ज लेकर की थी खेती

संजय मिश्रा ने अपने शुरुआती दिनों को किया याद

आपको बता दें की भागलपुर की बेटी महालया बोध हिंदी सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन संजय मिश्रा के साथ काम करने वाली है. वो उनके साथ फिल्म में नजर आएंगी और इसी फ्लिम को लेकर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन संजय मिश्रा अपने ननिहाल भागलपुर आये हैं. भागलपुर में आने के बाद उन्होंने अपने शुरुआती दिनों को याद किया और बताया की उन्होंने कैसे संघर्ष किया है. वहीं, उन्होंने अपनी आनें वाली फिल्म के बारे में भी लोगों को बताया है. उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आनेवाली उनकी फिल्म वध मनोरंजन से भरपूर है. इसके अलावा फिल्म भोला में भागलपुर की बेटी महालया उनके साथ नजर आएंगी. यहीं नहीं संजय मिश्रा ने महालया बोध के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि भागलपुर से उनका बेहद ही पुराना नाता रहा है.