logo-image

जयंती पर 'भारत रत्न' अटल को CM नीतीश ने किया याद, कहा-'मुझ पर बहुत भरोसा करते थे'

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर सीएम नीतीश ने अटल जी के साथ के दिनों को याद किया.

Updated on: 25 Dec 2022, 12:34 PM

highlights

  • अटल जी को सीएम नीतीश ने किया याद
  • पुराने दिनों को किया याद
  • अटल जी को नहीं भुला सकते-CM नीतीश

Patna:

देश के पूर्व पीएम 'भारत रत्न' अटल बिहारी वाजपेयी की आज यानि 25 दिसंबर को 98वीं जयंती है. इस अवसर पर देशभर में अटल जी को याद किया जा रहा है. उनकी जयंती के अवसर पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर सीएम नीतीश ने अटल जी के साथ के दिनों को याद किया. सीएम नीतीश कुमार ने अटल जी को याद करते हुए कहा कि मैं अटल जी को कभी भी नहीं भूल सकता, वो मुझे बहुत मानते थे और मुझपर बहुत भरोसा करते थे.

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि अटल जी के नेतृत्व में देश के अंदर इतना विकास हुआ है कि उन्हें कभी भी भुलाया ही नहीं जा सकता. अटल जी ने मुझपर भरोसा करके तीन-तीन विभागों की जिम्मेदारी मुझे दी थी. उन्होंने पीएम रहते हुए जो काम करवाया और हमारे तरफ से जो भी प्रस्ताव दिया गया उसे उन्होंने सहजता से स्वीकार किया.

सीएम नीतीश ने कर्मचारी चयन आयोग पेपर लीक मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मामले की जांच तेजी से की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई है. मैने इस मामले में जांच करने को कहा है और अब आरोपियों की गिरफ्तारी हो रही है.पेपर लीक मामले में किसी को फिक्र करने की जरूरत नहीं है. सरकार जरूरी कदम उठा रही है.

ये भी पढ़ें-नवादा सदर अस्पताल का हाल, शव को पाव भाजी के ठेले पर ले जाने को मजबूर हुए परिजन

सीएम नीतीश ने अपनी आगामी राज्य यात्रा को लेकर कहा कि यात्रा का रोडमैप तैयार किया जा रहा है जब सबकुछ तय कर लिया जाएगा तब यात्रा पर अंतिम मुहर लगेगी. अभी तिथियों को लेकर विचार विमर्श किया जा रहा है. सही समय आने पर यात्रा की जानकारी सार्वजनिक की जाएगी. वहीं, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से जुड़े सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है.