logo-image

सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा-'लालू के परिवार पर CBI छापे से खुश हैं, CM नीतीश', बताई ये बड़ी वजह

सुशील मोदी ने ये भी कहा है कि सीबीआई द्वारा ताजा कार्रवाई से सीएम नीतीश पर जो तेजस्वी यादव को सीएम बनाने का दवाब था वह भी टला है. उन्होंने ये भी दावा किया है मामले में ललन सिंह जल्दी ही जांच में तेजी और सजा दिलावाना चाहते हैं.

Updated on: 12 Mar 2023, 07:34 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने फिर बोला नीतीश-लालू पर हमला
  • कहा-लालू परिवार पर CBI एक्शन से खुश हैं CM नीतीश
  • सीबीआई जांच में तेजी चाहते हैं CM नीतीश-सुशील मोदी

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से लालू यादव व उनके परिजनों के खिलाफ सीबीआई एक्शन के बहाने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार, लालू यादव और उनके परिजनों के खिलाफ सीबीआई द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर बहुत ही खुश हैं. सुशील मोदी ने ये भी कहा है कि सीबीआई द्वारा ताजा कार्रवाई से सीएम नीतीश पर जो तेजस्वी यादव को सीएम बनाने का दवाब था वह भी टला है. उन्होंने ये भी दावा किया है मामले में ललन सिंह जल्दी ही जांच में तेजी और सजा दिलावाना चाहते हैं.

CBI के एक्शन से CM नीतीश खुश हैं

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि "नौकरी के बदले जमीन" घोटाले में लालू परिवार के परिसरों पर जांच एजेंसियों के छापे पर नीतीश कुमार चाहे जो बयान दें,  लेकिन सबसे ज्यादा खुश भी वही हैं. उन्होंने आगे कहा कि कहा कि जांच-पूछताछ की कार्रवाई के कारण तेजस्वी प्रसाद यादव को जल्द मुख्यमंत्री बनाने का राजद का दबाव टल गया है. यह जदयू के लिए राहत की बात है.

ये भी पढ़ें-लैंड फॉर जॉब स्कैम: राबड़ी देवी, मीसा भारती, लालू यादव के बाद अब किससे होगी पूछताछ?

सभी 16 आरोपियों का जेल जाना तय

सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के कहने पर ललन सिंह ने सीबीआई को सबूत के कागजात उपलब्ध कराये. उन्हें पता है कि लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव सहित सभी 16 अभियुक्तों का जेल जाना तय है. 

CM नीतीश जांच में चाहते हैं तेजी

सुशील मोदी ने आगे कहा कि  नीतीश कुमार जाँच की धीमी गति पर सवाल उठा रहे हैं. दरअसल, वे चाहते हैं कि जांच तेज हो, अभियुक्तों को सजा जल्द हो और वे 2025 तक निष्कंटक मुख्यमंत्री बने रहें.