logo-image

चिराग ने तेजस्वी को दिया जवाब, कहा- अरुण भारती उनके भी जीजा

चिराग पासवान ने रविवार देर शाम पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अरुण भारती सिर्फ उनके जीजा जी नहीं है, बल्कि तेजस्वी यादव के भी जीजा हैं. तेजस्वी यादव को अपने जीजा का पता मालूम होना चाहिए.

Updated on: 08 Apr 2024, 09:54 AM

highlights

  • चिराग ने तेजस्वी को दिया जवाब
  • कहा- अरुण भारती उनके भी जीजा
  • जीजा का पता होना चाहिए मालूम

Patna:

लोकसभा चुनाव को देखते हुए सियासी बयानबाजी काफी तेज हो चुकी है. तेजस्वी यादव ने हाल ही में चिराग पासवान के जीजा जी को लेकर एक सवाल पूछा था, जिसका जवाब देते हुए चिराग ने तेजस्वी पर तंज कसा है. चिराग पासवान ने रविवार देर शाम पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अरुण भारती सिर्फ उनके जीजा जी नहीं है, बल्कि तेजस्वी यादव के भी जीजा हैं. तेजस्वी यादव को अपने जीजा का पता मालूम होना चाहिए और अगर पता नहीं है तो उन्हें बता दीजिएगा कि लंदन से पढ़ाई कर कर आए हैं और अब यही रह रहे हैं. दरअसल, तेजस्वी ने चुनावी शंखनाद जमुई से शनिवार को भरा. इस दौरान चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि जमुई से चुनाव में खड़े हुए लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी अरुण भारती का पता क्या है. इसके साथ ही कहा था कि आखिर चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती कहां के रहने वाले हैं? इन लोगों से पहले मुलाकात नहीं हुई और सीधा चुनाव में ही उतर गए. इसी को लेकर रविवार को मीडिया कर्मियों ने चिराग से सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि तेजस्वी को अपने जीजा का पता मालूम होना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- बिहार में गर्मी से लोगों का बुरा हाल, वैशाली में 43 डिग्री पहुंचा पारा; अलर्ट जारी

लोकसभा चुनाव में परिवारवाद बना मुद्दा

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार में लगातार परिवारवाद का मुद्दा उठाया जा रहा है. बिहार से इस चुनाव में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के दो बेटे और दो बेटियां चुनाव के मैदान में उतरे हैं, जिसे लेकर विपक्ष लगातार लालू पर परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं. उधर, विपक्ष ने भी एक लिस्ट जारी कर एनडीए पर परिवारवाद करने का आरोप लगाया है. एनडीए और महागठबंधन दोनों ने ही बिहार लोकसभा चुनाव का शंखनाद जमुई लोकसभा सीट से किया है.

जमुई लोकसभा सीट से चुनावी शंखनाद

जमुई सीट की बात करे तो फिलहाल चिराग पासवान यहां से सांसद है. इस बार चिराग अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान के लोकसभा सीट हाजीपुर से चुनाव लड़ने वाले हैं तो वहीं जमुई से उनके जीजा अरुण भारती को प्रत्याशी बनाया गया है. जमुई में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था. वहीं, विपक्ष परिवारवाद को लेकर चिराग पासवान पर सवाल उठा रहे हैं. जिस पर चिराग ने जवाब दिया कि किसी के ऊपर कितना भी बड़ा सरनेम क्यों ना हो, उससे फर्क नहीं पड़ता बल्कि काबिलियत से फर्क पड़ता है.