logo-image

अज्ञात युवक की बेरहमी से पेट फाड़कर हत्या, धारदार हथियार से किया ऐसा हाल

कहते हैं अपराधी कितना शातिर क्यों ना हो, जुर्म के बाद कोई ना कोई सुराग जरूर छोड़ जाता है और उसी सुराग के जरिये पुलिस तफ्तीश के बाद अपराधी के हाथ में हथकड़ी लगाई जाती है.

Updated on: 18 Mar 2023, 06:43 PM

highlights

  • अज्ञात युवक की बेरहमी से पेट फाड़कर हत्या
  • क्रूरता से युवक के शरीर को काटा
  • मक्के के खेत में मिला शव

Araria:

कहते हैं अपराधी कितना शातिर क्यों ना हो, जुर्म के बाद कोई ना कोई सुराग जरूर छोड़ जाता है और उसी सुराग के जरिये पुलिस तफ्तीश के बाद अपराधी के हाथ में हथकड़ी लगाई जाती है. दरअसल, अररिया के चहटपुर गांव में मक्के के खेत में खाद छिटने के लिए जब एक किसान पहुंचा, तो उसने एक अज्ञात युवक का शव देखा, जिसके आसपास खून के छिंटे थे. यह देखते ही किसान ने शोर मचाना शुरू कर दिया और घटना स्थल पर भीड़ जुट गई. पुलिस को जब सूचना मिली तो SDPO अपने दलबल के साथ घटना स्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर गए. घटना स्थल पर पुलिस ने धारदार हथियार, बाइक की चाभी, गांजा वाला चिलम कुछ खून से सने कपड़े और चप्पल को बरामद किया है. 

यह भी पढ़ें- कटिहार: 60 घंटे तक पूछताछ के बाद कश्मीरी युवक गिरफ्तार, मिले कई देश विरोधी Video

मक्के के खेत में मिला अज्ञात युवक का शव

SDPO ने कहा कि डॉग स्क्वाईड टीम को बुलाया जा रहा है और शव की पहचान भी कराई जा रही है. यह अज्ञात युवक कौन था, मक्के के खेत में कहीं इसके दोस्तों ने ही घटना को अंजाम नहीं दिया. इस तरह के कई सवाल उठाए जा रहे हैं. यह सवाल इसलिए भी क्योंकि घटना स्थल से कई साक्ष्य और मृतक के पैकेट से गांजा चिलम भी बरामद हुआ है. जाहिर है कि वारदात से पहले सुनसान मक्के की खेत में नशे का दौर भी चला होगा. स्थानीय पूर्व मुखिया सोएब आलम ने बताया कि मृतक युवक की उम्र करीब 25 रही होगी, जो चहटपुर गांव का तो नहीं है. उन्होंने बताया कि मृतक की जेब से चिलम भी मिला है.

क्रूरता से युवक के शरीर को काटा

वारदात की जगह से मिले साक्ष्य और क्रूरता से युवक के बदन को जिस तरह अमानवीय तरीके से काटा गया है. जाहिर तौर पर यह दानवी कुकृत्य प्रतीत हो रहा है. अब बड़ा सवाल यह है कि मृतक युवक की कब तक पहचान हो पाती है और कब तक वारदात की वजह का खुलासा हो पाता है.