logo-image

छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की कर दी पिटाई, जान से मारने की दी धमकी

मुजफ्फरपुर में पढ़ने जाने के दौरान मनचलों ने लड़की के साथ छेड़खानी की जब उसके भाई ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी गई. इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 08 Nov 2022, 03:51 PM

Muzaffarpur:

मनचलों के इरादे इतने बुलंद हो गए कि छेड़खानी का विरोध करने पर पिटाई कर दी. मुजफ्फरपुर में पढ़ने जाने के दौरान मनचलों ने लड़की के साथ छेड़खानी की जब उसके भाई ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी गई. बंदूक के कुंदे से भी मारपीट की गई. इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने मौके से पिस्टल तथा बाइक सहित दोनों आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है.

मामला मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हत्था ओपी के पटसारा गांव की है. जहां बहन के साथ छेड़खानी के मामले का विरोध करने पर उसके भाई के साथ पहले मारपीट की गई, फिर पिस्टल सटाकर जान से मारने की धमकी दी गई. मंगलवार की सुबह बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस दौरान ग्रामीणों के मदद से आरोपी युवकों को पकड़ लिया गया मौके पर पहुंची हत्था ओपी की पुलिस के दोनों युवकों को हवाले कर दिया गया.

इस मामले में पीड़ित युवक विवेक कुमार के पिता उमेश सहनी ने हत्था ओपी को आवेदन देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित छात्र विवेक कुमार एवं उसके परिजनों ने बताया कि पिछले दिनों उसकी बहन के साथ पूसा कोचिंग पढ़ने जाने के दौरान पटसारा गांव के ही युवक के द्वारा जबरन छेड़खानी की गई. जब भाई ने इसका विरोध किया तो इस पर विवाद बढ़ गया.

आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इस मामले को लेकर पहले सोमवार की शाम उसके साथ मारपीट की गई. फिर मंगलवार की सुबह बाइक से दो युवक आए और मारपीट शुरू कर दी. बंदूक के कुंदे से भी मारपीट की गई तथा उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. इसी दौरान ग्रामीणों युवकों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया .