logo-image

Nalanda News: बम बनाने के दौरान विस्फोट, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा के बिहार शरीफ स्थित पहाड़पुरा मोहल्ले में बम विस्फोट से दहशत का माहौल बन गया. मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में दो लोगों जख्मी हुए हैं.

Updated on: 22 Apr 2023, 03:53 PM

highlights

  • बिहार शरीफ के पहाड़पुरा मोहल्ले में बम विस्फोट
  • मोहल्ले में बम विस्फोट से फैली दहशत
  • ब्लास्ट में दो लोगों के जख्मी होने की सूचना
  • बम बनाने के दौरान हुआ विस्फोट
  • मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Nalanda:

नालंदा के बिहार शरीफ स्थित पहाड़पुरा मोहल्ले में बम विस्फोट से दहशत का माहौल बन गया. मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में दो लोगों जख्मी हुए हैं. बताया जा रहा है कि बम बनाने के दौरान ये हादसा हुआ है. घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. एसपी अशोक मिश्रा और डीएम शशांक शुभंकर भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं. FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की जांच की जा रही है. 

31 मार्च को यहीं चली थी गोली

आपको बता दें कि 31 मार्च शोभायात्रा में हंगामा के बाद शाम में इसी मोहल्ले में गोली चली थी और गुलशन की मौत हुई थी. जिसके बाद से ही इलाके में धारा 144 लागू की गई है. वहीं, आज ईद के दिन बिहार शरीफ के बड़ी दरगाह के बगल में पहड़पुरा मोहल्ले में ब्लास्ट होने से इलाके में दहशत फैल गई है. ब्लास्ट में 2 लोगों के घायल होने की सूचना भी मिल रही है. यह भी कहा जा रहा है कि घायलों को इलाज के लिए ना तो सदर अस्पताल लेकर जाया गया है और ना ही किसी निजी क्लीनिक में. माना जा रहा है कि दोनों का कहीं गुप्त स्थान पर इलाज करवाया जा रहा है.

भारी पुलिस बल तैनात

घटना की सूचना पाकर मौके पर जिला प्रशासन के आलाधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. इसके बाद से इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. घटना के संबंध स्थानीय लोगों का कहना है कि धमाका बहुत जोर का हुआ था, लेकिन उसी में से कुछ लोगों ने वहां से सब हटा दिया जबकि खून के धब्बे भी कुछ जगह पाए गए हैं. सीसीटीवी की जांच में सफेद धुआं भी पाया गया है, लेकिन कितने लोग घायल हुए हैं, कहां इलाज चल रहा है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.