logo-image

लालू यादव को एयर एम्बुलेंस से लाया जाएगा ​दिल्ली, जानें कैसी है तबीयत?

लालू प्रसाद यादव ( RJD Chief Lalu Prasad Yadav ) फिलहाल पटना के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है और उन्हें आज बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली ले जाने की तैयारी है।

Updated on: 06 Jul 2022, 12:07 PM

नई दिल्ली:

लालू प्रसाद यादव ( RJD Chief Lalu Prasad Yadav ) फिलहाल पटना के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है और उन्हें आज बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली ले जाने की तैयारी है। लालू यादव की तबीयत को लेकर पारस अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर ने यह जानकारी देते हुए बताया लालू जी की तबीयत पहले से बेहतर है फिलहाल तबीयत चिंता से बाहर है, लालू प्रसाद यादव का क्रिएटिनिन लेवल और शुगर में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। दिल्ली ले जाने की बात पर डॉक्टर ने कहा कि यह परिवार का फैसला है। दिल्ली ले जाया जाता है तो तमाम तैयारियाँ पृरी की जाएगी।

इससे पहले मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से फोन पर बात की थी. प्रधानमंत्री ने तेजस्वी से राजद प्रमुख लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. इसके साथ ही उन्होंने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. गौरतलब है कि 3 जुलाई की शाम लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिर जाने की खबर आई थी. इस घटना में लालू यादव जख्मी हो गए थे और उनके कंधे और हाथ में गंभीर चोट आई है. तभी उनको एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उनके कंधे की हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर मिला है. उन्हें दो महीने के बेड रेस्ट के लिए कहा गया है.