logo-image

बिहार में सियासी हलचल तेज, इस मंत्री ने इशारों में कह दी 'खेला' की बात

एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में पक्ष-विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर शुरू है. इन सबके बीच 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिहार की मौजूदा सरकार को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

Updated on: 15 Jan 2024, 07:51 PM

highlights

  • बिहार में सियासी हलचल तेज
  • रत्नेश सदा ने इशारों में कह दी 'खेला' की बात
  • कहा- 'मुख्यमंत्री को कोई ऐतराज नहीं'

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में पक्ष-विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर शुरू है. इन सबके बीच 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिहार की मौजूदा सरकार को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि लगातार महागठबंधन सरकार सब कुछ ठीक होने का दावा कर रही है, लेकिन बीजेपी डरी हुई है. इस बीच राजनीतिक गलियारों में चल रही इन तमाम चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के नेता ने खेला की बात कही है. सोमवार (15 जनवरी) को मीडिया से बात करते हुए मंत्री रत्नेश सादा ने एक बड़ा बयान दे दिया है.

यह भी पढ़ें: दही-चूड़ा भोज में पैदल राबड़ी आवास पहुंचे CM नीतीश, तेजस्वी ने किया स्वागत

आपको बता दें कि जेडीयू कोटे से मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि, ''अगर देश के प्रधानमंत्री किसी से डरते हैं तो नीतीश कुमार से डरते हैं. हम तो बार-बार कहते हैं कि वो 24 कैरेट सोना नहीं हैं. जात-पात, हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद करते हैं. हमारे मुख्यमंत्री सभी वर्ग, सभी धर्म, सभी जाति को लेकर राजनीति करते हैं.'' वहीं जब मीडिया वालों ने पूछा कि, ''अगर ऐसा है तो नीतीश कुमार को चेहरा क्यों नहीं बनाया जा रहा है? कांग्रेस क्यों नहीं चाह रही है?'' इस सवाल पर रत्नेश सदा ने कहा कि, ''कोई ऐतराज नहीं है. समय आएगा देख लीजिएगा.''

'बीजेपी वाले मछली की तरह छटपटा रहे हैं' - रत्नेश सदा

वहीं आपको बता दें कि मंत्री रत्नेश सदा ने व्यक्तिगत तौर पर जवाब देते हुए आगे कहा कि, ''नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया जाए और फिर देखिए देश में क्या खेला होता है.'' वहीं दूसरी तरफ जीतन राम मांझी की ओर से इन दिनों दिए जा रहे बयानों पर उन्होंने आगे कहा कि, ''बिहार में कोई खेला नहीं होने वाला है. जीतन राम मांझी बेबुनियाद बात करते हैं. जब से हमलोग अलग हुए हैं, बीजेपी वाले मछली की तरह छटपटा रहे हैं.''

इसके साथ ही आपको बता दें कि मकर संक्रांति के मौके पर मंत्री रत्नेश सादा के यहां चूड़ा-दही भोज का आयोजन किया गया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे थे. हालांकि मुख्यमंत्री की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन नीतीश कुमार भी चूड़ा-दही खाने राबड़ी आवास पहुंचे थे. अब बिहार के राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं.