logo-image

ठोक देंगे कट्टा कपार में! बिहार में दिनदहाड़े चली गोली; CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

बिहार के सहरसा में अपराधियों ने किराना व्यवसायी पर दिनदहाड़े फायरिंग कर दी. जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने एक किराना दुकानदार तमंचा तान दिया.

Updated on: 23 Mar 2023, 12:29 PM

Saharsa:

बिहार के सहरसा में अपराधियों ने किराना व्यवसायी पर दिनदहाड़े फायरिंग कर दी. जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने एक किराना दुकानदार तमंचा तान दिया, लेकिन गनीमत रही कि जैसे ही दुकानदार ने युवक को फायरिंग करते देखा वह भाग गया, लेकिन फिर भी अपराधी गोली चलाते हुए फरार हो गया और ये पूरी करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. दरअसल, बुधवार तड़के 3 से 4 बजे के बीच कृष्णा नगर के वार्ड नंबर 22 में कुछ अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसकी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. जब इस मामले को लेकर जांच शुरू हुई तो पता चला कि अपराधी जमीन विवाद में किसी की हत्या करने के लिए आया था.

सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात

आपको बता दें कि जिस जगह पर यह घटना हुई, वहां लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हो गई, वहां के किराना दुकानदार कुणाल पंडित ने बताया कि, ''हमारा किसी से कोई झगड़ा नहीं है, लेकिन जब बाइक सवार अपराधी ने फायरिंग शुरू कर दी तो आगे बैठे युवक ने बताया कि ये नहीं है, उक्त अपराधी ने मुझे छोड़कर ऊपर की ओर फायरिंग कर दी. अब किसको ये बदमाश मारने आए थे ये मुझे पता नहीं है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक अपराधी किसी जमीन विवाद को लेकर किसी की हत्या करने आए थे, लेकिन अपराधी नाकाम साबित हुए.''

 यह भी पढ़ें: Video: लालू के लाल के सपने में आए भगवान श्रीकृष्ण, जानें फिर क्या हुआ..

इसके साथ ही बता दें कि सदर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और मीडिया को तुरंत कुछ भी बताने से बचती नजर आ रही है. सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा हवाई फायरिंग की गयी है, सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और उसके आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. बहुत जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.