logo-image

भोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक की मौत; एक हालत गंभीर

बिहार के भोजपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बुधवार देर शाम सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वह अपने बेटे और भांजे के साथ जमीन के काम से पटना जा रहे थे. इसी दौरान एक नीलगाय ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

Updated on: 25 May 2023, 01:22 PM

highlights

  • भोजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा
  • एक की मौत, अन्य कि हालत गंभीर 
  • नीलगाय ने बाइक में मारी टक्कर

 

 

 

Ara:

बिहार के भोजपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बुधवार देर शाम सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वह अपने बेटे और भांजे के साथ जमीन के काम से पटना जा रहे थे. इसी दौरान एक नीलगाय ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में मामा की मौत हो गई. वहीं, बेटा और भांजा गंभीर रूप जख्मी हो गए. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज चल रहा है. हादसा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार मोड़ के पास आरा-बक्सर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. मृतक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के गुरैठा गांव निवासी स्वरा का 70 वर्षीय पुत्र राम बाबू है, जबकि घायल जहानागंज थाना क्षेत्र के जहानागंज गांव निवासी रामेश्वर वर्मा का 30 वर्षीय पुत्र और मृतक का भतीजा राज कुमार वर्मा है.

यह भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों में आज होगी बारिश, तेज हवा के साथ बिजली गिरने की आशंका

इधर, इस पुरे घटना क्रम को लेकर मृतक के भांजे राज कुमार वर्मा ने बताया कि, ''वो अपने मामा बाबू राम के साथ बाइक से जमीन के काम के सिलसिले से आजमगढ़ से बलिया आया था. इसके बाद वो दोनों बलिया से बाइक से ही पटना जा रहे थे. उइस दौरान धमार मोड़ के पास अचानक एक नीलगाय आ गई और उनकी बाइक से टकरा गई, जिससे दोनों बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद दोनों को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने देख उसके मामा बाबू राम को मृत घोषित कर दिया.'' फिलहाल जख्मी भांजे राज कुमार वर्मा का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

साथ ही आपको बता दें कि वह स्वेच्छा से बिना पोस्टमार्टम कराए अपने मामा के शव को वापस गांव ले गया. बताया जाता है कि, ''मृतक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था. उनके परिवार को तीन पुत्री रेणु, प्रेमशिला,लालमणि और एक पुत्र दारा सेठ है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.''