logo-image

Bihar News: दानापुर में मुल्जिमों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला पुलिसकर्मी समेत 5 घायल

दानापुर में पुलिस की टीम पर हमला होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लोगों ने पुलिस टीम पर पत्थरबाजी की है. मिली जानकारी के अनुसार दानापुर मारपीट के एक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए नया टोला गई थी.

Updated on: 19 Aug 2023, 06:48 PM

highlights

  • पुलिस टीम पर लोगों ने की पत्थरबाजी
  • मारपीट मामले में गिरफ्तार करने गई थी टीम
  • पत्थरबाजी कर आरोपियों को छुड़वाया
  • पुलिस ने 3 आरोपियों को किया था गिरफ्तार
  • आरोपियों के परिवारवालों ने की थी पत्थरबाजी
  • मामले में अब पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

Danapur:

दानापुर में पुलिस की टीम पर हमला होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लोगों ने पुलिस टीम पर पत्थरबाजी की है. मिली जानकारी के अनुसार दानापुर मारपीट के एक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए नया टोला गई थी. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी और आरोपियों को छुड़ाकर ले गए. पुलिस पर हुए इस हमले में एक महिला पुलिसकर्मी समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

मामला शनिवार सुबह का बताया जा रहा है. मामले की जानकारी देते हुए दानापुर थाना अध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पुलिस एक मामले में कार्रवाई करने के लिए नया टोला गई थी. पुलिस को वांछित अभियुक्त शंभू राय, पारस राय और उसके परिवार के सदस्यों को समेत 6 लोगों को गिरफ्तार करना था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इनमें से 3 लोगों का गिरफ्तार करने में सफलता भी हासिल कर ली थी. पुलिस की कार्रवाई के दौरान कुछ महिलाओं और स्थानीय लोगों ने रोड़े बाजी और पत्थरबाजी की दी. जिससे पुलिस की टीम के 5 लोग घायल हो गए. स्थानीय लोग पुलिस की गिरफ्त से आरोपियों को छुड़ाकर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें-पत्रकार विमल यादव के परिजनों से पप्पू यादव ने की मुलाकात, किया ये बड़ा वादा

सम्राट दीपक ने बताया कि कुछ देर बाद पुलिस ने बड़ी टीम के साथ एक बार फिर इलाके में दबिश दी. इस कार्रवाई में पुलिस ने आरोपियों समेत हमला करने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बिहार में हाल के दिनों में पुलिस की टीम पर हमला किए जाने के कई मामले सामने आए हैं. समस्तीपुर में तो एक थानेदार की पशु तस्करों द्वारा हत्या तक कर दी गई. वहीं, गया में भी थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मियों की हत्या का प्रयास बालू माफियाओं के द्वारा आज यानि 19 अगस्त 2023 को की गई.