logo-image

नालंदा: तलवार लहराते युवक का वीडियो वायरल, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

बिहार के नालंदा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां नालंदा एक युवक तलवार लेकर लोगों को धमकाते नजर आ रहा है. बता दें कि युवक हाथों में तलवार लेकर मोहल्ले के लोगों को धमकी दे रहे एक युवक को अब हिरासत में ले लिया गया है.

Updated on: 30 Jun 2023, 06:36 PM

highlights

  • तलवार लहराते युवक का वीडियो वायरल
  • पड़ोसी से विवाद में निकाल ली तलवार
  • हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

Nalanda:

बिहार के नालंदा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां नालंदा एक युवक तलवार लेकर लोगों को धमकाते नजर आ रहा है. बता दें कि युवक हाथों में तलवार लेकर मोहल्ले के लोगों को धमकी दे रहे एक युवक को अब हिरासत में ले लिया गया है. ये मामला नालंदा जिले के नगर थाना क्षेत्र के झीनगर मोहल्ले का है. अब युवक का तलवार लेकर धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो 1 महीने पहले का बताया जा रहा है. हाथ में तलवार लिए युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के झींगनगर निवासी विश्वनाथ चौधरी के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: Rain in Bihar: बिहार में कहर बनकर बरस रही बारिश, सड़कें बनी जरिया, जलमग्न हो रहे शहर

इसके साथ ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि, इस वायरल वीडियो के मिलने के बाद शुक्रवार को युवक को उसके घर से पकड़कर नगर थाने लाया गया है. फिलहाल उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक माह पहले पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें युवक अपने घर से तलवार निकाल कर गली में चला रहा था. पुलिस युवक से सख्ती से पूछताछ कर रही है कि आखिर ऐसे क्या कारण थे कि उसने तलवार निकाल ली और ऐसी हरकत कर रहा है. फिलहाल इस पूरे मामलें की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: नवादा में आकाशीय बिजली से 3 बच्चों की मौत, 2 घायल; इन जिलों में अलर्ट

यह भी पढ़ें: Bihar Weather: बिहार के इन जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट, आज होगी भारी बारिश

यह भी पढ़ें: Bihar News: दबंगों ने हाथ-पैर बांधकर युवक का सिर मुंडवाया, फिर वीडियो किया वायरल