logo-image

जयमाला के बाद दूल्हे के दोस्त ने किया ऐसा कांड कि भड़क गई दुल्हन, फिर बिना फेरे के लौट गई बारात

बिहार के आरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे के दोस्त को दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे स्टेज पर नचाना भारी पड़ गया. इस वजह से दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे लेने से इनकार कर दिया.

Updated on: 19 Mar 2023, 02:20 PM

highlights

  • बिहार के आरा में हुआ अजीबोगरीब कांड
  • दूल्हे के दोस्त की वजह से टूट गई शादी 
  • दूल्हे की मन्नत के बाद भी नहीं मानी दुल्हन

Ara:

बिहार के आरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे के दोस्त को दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे स्टेज पर नचाना भारी पड़ गया. इस वजह से दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे लेने से इनकार कर दिया. दुल्हन के इस फैसले से बाराती और घराती सहम गए, वहीं इस घटना के बाद बारात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा. वहां मजूद सभी ने दुल्हन को बहुत समझने की कोसिस की पर दुल्हन ने किसी की नहीं सुनी, जिसको देख सब हैरान थे.

आपको बता दें कि यह पूरा मामला जिले के बिहिया नगर का है. दरअसल, बक्सर जिले के इटाढ़ी से एक बारात बिहिया के डाक बंगला चौक के पास लॉज में आई थी. दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग शादी की रस्मों में व्यस्त थे, दोनों तरफ से शादी की रस्में पूरी करने की तैयारी चल रही थी, तभी रात करीब 11 बजे दूल्हा बारात लेकर अपनी दुल्हन के घर पहुंचा, बारात के बाद जयमाला की रस्म हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुई, लेकिन जयमाला के बाद बाराती पक्ष की ओर से दूल्हे के एक दोस्त ने स्टेज पर आकर दुल्हन का हाथ पकड़ लिया और फिर उसके साथ डांस करने की कोशिश करने लगा. बस और क्या था, पूरा बवाल वहीं से शुरू हो गया. इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया और फिर दूल्हा-दुल्हन के बीच ''तू-तू-मैं-मैं'' हो गई और देखते ही देखते दूल्हा-दुल्हन के लोग आपस में भिड़ गए और जबरदस्त झगड़ा होने लगा.

यह भी पढ़ें: अजब प्रेम की गजब कहानी! रीति-रिवाजों से परे प्रेमी युगल से पति-पत्नी बने अंजलि-पिंटू

साथ ही आपको बता दें कि इस पूरे प्रकरण में दुल्हन परेशान हो गई और उसने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन को मनाने के लिए रात-दिन बातचीत चलती रही, लेकिन दुल्हन शादी की अधूरी रस्मों को पूरा करने का नाम नहीं ले रही थ, जिसके बाद पूरी बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई. हालांकि, वहां मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि वे अभी भी दूल्हा-दुल्हन को मनाने और बारात लाकर शादी कराने के लिए मध्यस्थता में लगे हुए हैं, वहीं इस घटना की पूरे इलाके में चर्चा जोरों पर है.