logo-image

15 को नवादा जाएंगे CM नीतीश कुमार, पौरा गांव में चल रही जोर-शोर से तैयारी

सीएम नीतीश कुमार के नवादा आगमन से पहले जल संसाधन विभाग मंत्री संजय झा पौरा गांव पहुंचे हैं और कामकाज का जायजा लिया है, जहां मंत्री ने नवादा के डीएम को कई दिशा-निर्देश भी दिये हैं.

Updated on: 11 Dec 2023, 04:50 PM

highlights

  • 15 को नवादा जाएंगे CM नीतीश कुमार
  • पौरा गांव में चल रही जोर-शोर से तैयारी
  • मंत्री संजय झा ने डैम का किया निरीक्षण

 

Nawada :

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार के नवादा आगमन से पहले जल संसाधन विभाग मंत्री संजय झा पौरा गांव पहुंचे हैं और कामकाज का जायजा लिया है, जहां मंत्री ने नवादा के डीएम को कई दिशा-निर्देश भी दिये हैं. दरअसल, सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आगमन पर बिहार सरकार के एक मंत्री ने पौरा में बने बांध का निरीक्षण किया और डीएम, एसपी समेत अन्य अधिकारियों को कई निर्देश भी दिये. वहीं निरीक्षण के बाद सभी अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक की और मंत्री ने सीएम नीतीश कुमार के आगमन से पहले पूरी तैयारियों को लेकर अधिकारियों को कई फीडबैक भी दिये.

यह भी पढ़ें : अश्विनी चौबे का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कहा- सनातन शक्ति को तोड़ना चाहते हैं

वहीं आपको बता दें कि मंत्री संजय झा मीडिया के सवालों से बचते नजर आए. पत्रकारों ने जल संसाधन विभाग के मंत्री से गृह मंत्री अमित शाह के बिहार आगमन को लेकर सवाल पूछा, जबकि नीतीश कुमार ने विशेष राज्य के मुद्दे पर आवाज उठाई थी, लेकिन मंत्री ने इसे टाल दिया और मीडिया के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार 15 दिसंबर को नवादा पहुंचेंगे. हालांकि अभी अधिकारियों की ओर से आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है, लेकिन पूरा प्रशासन इसकी तैयारी में जुट गया है, अब तो मंत्रियों ने भी नीतीश के आने से पहले बांध का निरीक्षण कर लिया है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि गंगा योजना के तहत बनने वाला बांध पूरी तरह से तैयार है और इसका उद्घाटन 15 दिसंबर को बिहार के सीएम नीतीश कुमार करेंगे. वहीं, पौरा गांव में विकास कार्य तेज कर दिया गया है, बिजली, सड़क, नाली समेत सभी चीजों की मरम्मत कर दी गयी है. साथ ही बता दें कि सीएम के आगमन से पहले नवादा के एसडीएम द्वारा हेलीपैड बनाने के लिए गांव में कई जगहों का निरीक्षण किया गया है.

यह भी पढ़ें: अमित शाह के दौरे के बाद नीतीश की पार्टी में हलचल, अब क्या होगा JDU का मास्टर प्लान?