logo-image

सीतामढ़ी में शिक्षक बना राक्षस, मासूम बच्चों की बेरहमी से करता है पिटाई, मामला थाने दर्ज

बिहार के सीतामढ़ी में एक शिक्षक ने स्कूल में एक बच्चे की बुरी तरह पिटाई कर दी. टीचर की पिटाई से बचने के लिए बच्चा हॉस्टल से भाग गया, जिसके बाद स्कूल संचालक ने परिवार को बच्चे के भागने की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन बच्चे की तलाश में जुटे.

Updated on: 24 Mar 2023, 08:11 PM

Sitamarhi:

बिहार के सीतामढ़ी में एक शिक्षक ने स्कूल में एक बच्चे की बुरी तरह पिटाई कर दी. टीचर की पिटाई से बचने के लिए बच्चा हॉस्टल से भाग गया, जिसके बाद स्कूल संचालक ने परिवार को बच्चे के भागने की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन बच्चे की तलाश में जुटे, अगली सुबह बच्चा फोरलेन पर भटकता मिला तो बच्चे ने परिजनों को आपबीती सुनाई. साथ ही बता दें कि ये पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर स्थित एक निजी आवासीय स्कूल का है, जहां एक टीचर ने चौथी क्लास के छात्र की जमकर पिटाई की. मासूम बच्चे ने बताया कि मास्टर साहब घर से गुस्से में आए थे और सारा गुस्सा बच्चे पर निकाल दी, इसलिए बच्चा भाग गया था. बता दें कि घायल अवस्था में बच्चे को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि जख्मी बच्चे की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकर गांव निवासी संजय सिंह के पुत्र शिवम कुमार उम्र 11 वर्षी  के रूप में की गई है. घटना के संबंध में पीड़ित छात्रा के पिता ने नगर थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें स्कूल के निदेशक राजीव रंजन सहित अन्य को आरोपी बनाया गया है.दिए गए आवेदन के मुताबिक शिवम कुमार बरियारपुर स्थित एक निजी स्कूल के छात्रावास में अध्ययनरत है.

यह भी पढ़ें: बिहार: तीन बच्चों की मां को हुआ ड्राइवर से प्यार, फिर घर को कह दिया अलविदा

संचालक ने परिजनों से किया खुलासा 

आपको बता दें कि बच्चे के पिता ने बताया कि,बुधवार की शाम अचानक बच्चे के स्कूल से भाग जाने की सूचना मिली, जिसके बाद वे स्कूल के छात्रावास पहुंचे, जहां स्कूल के संचालक राजीव रंजन ने बताया कि मेरा पुत्र शिवम कहीं भाग गया है. इसके बाद संजय ने परिजनों सहित बेटे की तलाश शुरू की। गुरुवार की सुबह देखा गया कि बरियारपुर फोरलेन पर छात्र शिवम अकेला घूम रहा था.

भागने का कारण पूछने पर किया ये काम 

इसके साथ ही आपको बता दें कि जब घरवालों ने वहां छात्रा से स्कूल से भागने का कारण पूछा तो शिवम ने अपने कपड़े उतार कर दिखाए. कपड़े उतारने के बाद जो दिखा उसे लोग हैरान हो गए. बता दें कि 11 वर्षीय शिवम के पूरे शरीर पर पिटाई से हुए जख्म के निशान थे. शिवम ने बताया कि मास्टर साहब ने घर से गुस्से में आकर उसकी पिटाई कर दी. शिक्षक ने उसे तब तक पीटा जब तक छात्र भाग नहीं गया. छात्र ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. फिलहाल इस संबंध में नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि शिकायत दर्ज कर त्वरित कार्रवाई की गयी है. स्कूल छोड़ संचालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है, जबकि स्कूल के एक शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.