logo-image

बिहार में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, तीन की मौके पर मौत

बेगुसराय में एक अनियंत्रित कार गड्ढे में गिर गई, जिसके बाद तीन लोगों की मौत हो गई और वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 25 Mar 2024, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बिहार के बेगुसराय से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां एक कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, मृतकों में मां, बेटी और महिला शामिल हैं, जबकि घायलों में पिता, बेटा और ड्राइवर हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. बता दें कि ये घटना बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र का झमटिया एनएच 28 के पास है. घटना के संबंध में जानकारी सामने आई है कि कार में सवार सभी परिवार होली के मौके पर मुजफ्फरपुर से जमुई जा रहे थे.

परिजनों ने बताई घटना की पूरी कहानी

इस दौरान कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. जिसके बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सभी लोग एक कार में सवार होकर दलसिंहसराय की ओर जा रहे थे. तभी ये हादसा हो गया, जिसमें तीन लोग मौके पर ही हादसे का शिकार हो गए और तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. वहीं घटना के संबंध में परिजन गौतम कुमार ने बताया कि सभी लोग मुजफ्फरपुर से कार में सवार होकर जमुई जा रहे थे. तभी बछवारा थाना क्षेत्र में यह हादसा हो गया. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली के अलीपुर इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की 34 गाड़ियां

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

इस घटना में मां, बेटी और एक महिला की मौके पर मौत हो गई  और तीन अन्य लोग घायल हो गए. जिनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2022 में कुल 4 लाख 61 हजार सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिनमें 1 लाख 68 हजार लोगों की मौत हो गई. हैरानी की बात है कि ये आंकड़े कम नहीं हो रहे हैं. हर साल सड़क हादसों की संख्या लाखों में हो रही हैं. ज्यादातर घटनाओं में देखा गया कि लोगों ने लापरवाही बरती, जिसके कारण हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें- महाकाल मंदिर के गर्भगृह में लगी आग, पुजारी समेत 13 लोग बुरी तरह झुलसे