logo-image

Big Breaking: समस्तीपुर में पुलिस टीम पर शराब माफियाओं का हमला, होमगार्ड का जवान घायल

घायल होमगार्ड जवान की पहचान नवल किशोर के रूप में हुई है. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Updated on: 21 Apr 2023, 09:28 PM

highlights

  • समस्तीपुर में पुलिस टीम पर हमला
  • शराब की सूचना पर पहुंची थी उत्पाद विभाग की टीम
  • घटना में होमगार्ड का एक जवान घायल
  • कल्याणपुर थाना क्षेत्र की घटना

Patna:

समस्तीपुर में शराब माफियाओं के हौसलें इस कदर बुलंदी पर हैं कि वह पुलिस टीम पर हमला करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है. ताजा मामले में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बिशनपुर में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं और उसके समर्थकों द्वारा हमला बोल दिया गया. इस हमले में होमगार्ड का एक जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल होमगार्ड जवान की पहचान नवल किशोर के रूप में हुई है. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-'अतीक अहमद शहीद है...', गिरिराज बोले-'हिम्मत है तो UP में नारा लगाकर दिखाओ'

शराबबंदी वाले बिहार में अवैध शराब का कारोबार बदस्तूर जारी है. शराब माफियाओं का मनोबल इस कदर बढ़ा है कि वह पुलिस पर भी हमला करने से गुरेज नहीं करते. ताजा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बिशनपुर की है जहां शराब की सूचना पर रेड करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान टीम के लोग मौके से फरार हो गए. वहीं एक जवान भीड़ के हत्थे चढ़ गया जिसकी लोगों ने जमकर पिटाई कर दिया. ग्रामीणों की पिटाई से होमगार्ड जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया है उसे जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें-'अतीक अहमद शहीद है...', सुशील मोदी की मांग, उपद्रवियों पर कार्रवाई करे नीतीश सरकार

घटना के संबंध में उत्पाद निरीक्षक सुभाष कुमार का कहना है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र में शराब की सूचना पर टीम रेड करने पहुंची थी. जिसका ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया जिसके बाद टीम मौके से भाग निकली. लेकिन एक होमगार्ड जवान भीड़ के हत्थे चढ़ गया. जिसके बाद शराब माफियाओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दिया. बाद में भारी संख्या में पहुंची पुलिस टीम ने जख़्मी जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

रिपोर्ट: मंटुन रॉय