logo-image

सपना चौधरी के इस भोजपुरी डांस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ठुमके ने फिर लूटा फैंस का दिल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान कि मुहताज नहीं हैं. अपने नये-नये अंदाज से लोगों का दिल जीत लेने वाली सपना चौधरी के ठुमके पुरे देश-विदेश हर जगह फेमस हैं. उनका कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है.

Updated on: 02 Mar 2023, 05:06 PM

highlights

  • सपना चौधरी के भोजपुरी ठुमके ने जीता लोगों का दिल 
  • हरियाणवी डांसर ने दिखाया भोजपुरी डांस ठुमके
  • सपना चौधरी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग 

 

Bihar :

Bhojpuri Dance Viral Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान कि मुहताज नहीं हैं. अपने नये-नये अंदाज से लोगों का दिल जीत लेने वाली सपना चौधरी के ठुमके पुरे देश-विदेश हर जगह फेमस हैं. उनका कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. बता दें कि आज हरियाणवी गानों पर डांस करने की बात करें तो हरियाणवी गानों पर डांस के मामले में सपना का कोई जवाब नहीं है. सपना की एक-एक अदाएं हो या उनके ठुमके सब करोड़ों की हैं. बता दें कि सपना चौधरी का डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो जाता है. इससे पहले हमने सपना को हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाते देखे होंगे पर अब सपना चौधरी भोजपुरी गानों पर भी थिरकती या यूं कहें तो जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने भोजपुरी गानों पर जमकर कमर लचकाई और वहां भी फैंस का दिल चुरा  ले गईं. अब सपना चौधरी का ये भोजपुरी गाना पुरे सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. फैंस ये गाने और सपना का डांस देखकर उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए अक्सर कुर्ता, सलवार और दुपट्टा पहने नजर आती हैं, लेकिन भोजपुरी गाने के लिए वह बिल्कुल नए अवतार में नजर आईं. सपना चौधरी ने इस भोजपुरी सॉन्ग में पीले रंग के लहंगे के साथ गुलाबी चोली को पेयर करते हुए दिख रही हैं. सपना के इस अंदाज और डांस ने सबका दिल जीत लिया हैं. इस वीडियो की सबसे खास बात ये है की भोजपुरी सॉन्ग पर उन्होंने एक्सप्रेशन भी जोरदार दिए हैं. उनके पीछे ढेर सारी डांसर्स डांस करती नजर आ रही थीं, जो उनकी हर बीट को मैच कर रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VYRL Bhojpuri (@vyrlbhojpuri)

 

यह भी पढ़ें: इस होली में 'मस्त मिजाज होली के' सांग बजा कर हिला दें यूपी-बिहार, फगुआ आने से पहले ही गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

ऐसे हुआ सपना का वीडियो वायरल 

आपको बता दें कि सपना चौधरी का ये गाना @vyrlbhojpuri नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट हुआ है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ''पूरा जमाना सपना चौधरी का दीवाना.''  जिसको देखते ही सपना के फैंस उनके दीवाने हो गए. बता दें कि इस हैंडल पर अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. सपना चौधरी का ये नया भोजपुरी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सपना चौधरी के इस डांस पर उनके फैंस फायर इमोजी के साथ लगातार कमेंट का बौछार कर रहे हैं. सपना के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, ''ये सुपर डांस है'' तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, ''अरे वाह भोजपुरी दुनिया में सपना भी आ गईं.''  वहीं कुछ यूजर्स ने सपना चौधरी को भोजपुरी गाने पर डांस करते देख हैरानी भी जताई है.