logo-image

Bhojpuri Holi Songs: पवन सिंह पर भारी पड़े खेसारी लाल यादव, इस होली टॉप ट्रेंड में है ये सॉन्ग

Holi Song 2023: प्रेम, प्यार और रंगों का त्योहार होली का मौसम चल रहा है. होली में भोजपुरी गानों ने चारों तरफ धूम मचा रखी है, हर रोज होली के कई गाने रिलीज हो रहे हैं और ऐसे में इस होली फिर से सभी की निगाहें पवन सिंह और खेसारी लाल यादव पर टिकी हैं.

Updated on: 04 Mar 2023, 11:42 AM

highlights

  • इस गाने के साथ खेलें बिहार में होली
  • इस होली पवन सिंह पर भारी पड़े खेसारी लाल यादव
  • खेसारी लाल यादव के ये सॉन्ग ने तोड़े रिकॉर्ड 

Patna:

Holi Song 2023: प्रेम, प्यार और रंगों का त्योहार होली का मौसम चल रहा है. होली में भोजपुरी गानों ने चारों तरफ धूम मचा रखी है, हर रोज होली के कई गाने रिलीज हो रहे हैं और ऐसे में इस होली फिर से सभी की निगाहें पवन सिंह और खेसारी लाल यादव पर टिकी हैं. एक तरफ जहां इन दोनों के बीच ठन-ठन की खबरें आ रही हैं, वहीं दूसरी ओर होली के मौके पर भोजपुरी गानों के जरिए भी खींचतान देखने को मिल रही है. हालांकि इस बार अब तक खेसारी लाल यादव होली के गानों में बाजी मारते दिख रहे हैं, जो पवन सिंह के फैन्स के लिए थोड़ी बुरी खबर है.

यह भी पढ़ें: इस होली में 'मस्त मिजाज होली के' सॉन्ग बजा कर हिला दें यूपी-बिहार, फगुआ आने से पहले ही गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

आपको बता दें कि यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट की म्यूजिक कैटेगरी में सबसे ज्यादा गाने खेसारी लाल यादव के नाम हैं. इस लिस्ट में उनके चार गाने हैं, जबकि पवन सिंह का सिर्फ एक गाना है. बात करें तो एक गाना अरविन्द अकेला कल्लू का है और एक गाना गोलू गोल्ड का है. खेसारी का गाना ''हमार बाड़े पति'' टॉप ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को पिछले तीन दिनों में 7.5 मिलियन लोगों ने देखा है. वहीं दूसरे सॉन्ग ''भागीनवा के फुआ'' को पिछले नौ दिनों में 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और और यह गाना 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैं, जबकि ''गरम गोदाम'' नाम के गाने को 2 हफ्तों में 13 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और यह 10वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही ''देवरा भईल दतार'' सॉन्ग को 13 दिनों में 10 मिलियन लोगों ने देखा है और यह 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेंडिंग लिस्ट में खेसारी लाल यादव के सारे गाने सारेगामा हम भोजपुरी चैनल से रिलीज हो चुके हैं. इस होली खेसारी लाल यादव के सारे सॉन्ग सभी पर भारी पड़ रहा है.

फीके पड़े पवन सिंह के गाने

आपको बता दें कि पवन सिंह कि बात करें तो इस होली उनके गाने फीके पड़ रहे हैं. यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में पवन सिंह का मात्र सिर्फ एक गाना ट्रेंड कर रहा है, जिस गाने का नाम ''रंग ठोप ठोप'' है. इसको इस गाने को अब तक सिर्फ 11 मिलियन लोगों ने देखा है. पवन सिंह के ये सॉन्ग 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.इस गाने को वेव म्यूजिक चैनल से रिलीज किया गया है. इसके साथ ही अरविंद अकेला कल्लू का गाना ''फगुआ गवाई तबला पर'' 17वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को पिछले 10 दिनों में 4.3 मिलियन लोगों ने देखा है, जबकि गोलू गोल्ड का ''पिचकारी'' 28वें स्थान पर ट्रेंड कर रहा है, जिसको अब तक 1.३ मिलियन लोगों ने सिर्फ 02 दिनों में देखा है.