logo-image

बेटी का मायके में चल रहा था अवैध संबंध, खुलासा हुआ तो दामाद की ले ली जान

पूर्णिया से बड़ी खबर आ रही है, जहां अवैध संबंध का विरोध करना युवक को महंगा पड़ा. घटना रौटा थाना क्षेत्र अंतर्गत डूमरिया गांव की है.

Updated on: 22 Feb 2023, 05:25 PM

highlights

  • बेटी का मायके में चल रहा था अवैध संबंध
  • युवक को ससुराल जाना परा महंगा
  • दामाद को पीट-पीटकर मार डाला

Purnia:

पूर्णिया से बड़ी खबर आ रही है, जहां अवैध संबंध का विरोध करना युवक को महंगा पड़ा. घटना रौटा थाना क्षेत्र अंतर्गत डूमरिया गांव की है. मृतक की पहचान अमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलगच्छी गांव के रहने वाले भदाई चौधरी का बेटा मुकेश चौधरी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. पुलिस मृतक का ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, सभी आरोपी गांव छोड़कर भाग गए हैं. पुलिस सभी आरोपी की तलाश कर रही है. मृतक के परिजनों ने बताया कि मुकेश चौधरी की शादी रौटा डूमरिया के रहने वाले बच्चालाल चौधरी के पुत्री अनिता देवी के साथ 15 वर्ष पूर्व हुई थी. दोनों से एक बेटा और एक बेटी भी है.

यह भी पढ़ें- बिहार सरकार का बड़ा दावा, 2016 के बाद करीब 2 करोड़ लोगों ने छोड़ा शराब

शादी से पहले से चल रहा था अवैध संबंध

मृतक के परिजन बताते हैं कि अनिता की शादी से पहले मायके में ही किसी के साथ अवैध संबंध था. शादी के बाद अनिता देवी अक्सर मायके चली जाती थी. बाद में अवैध संबंध का खुलासा हुआ, जिसको लेकर पति-पत्नी में अकसर विवाद होता था, इस विवाद को लेकर कई बार पंचायती भी की गई है. मुकेश नहीं चाहता था कि उनकी पत्नी मायके जाए, लेकिन पत्नी फिर भी अपने मायके चली जाती थी. पत्नी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

ससुराल वालों ने दामाद को पीट-पीटकर मार डाला

परिजनों ने बताया कि मुकेश बीते 20 फरवरी को ससुराल गया था. बीते मंगलवार के रात मुकेश के ससुराल गांव के किसी ने फोन पर सूचना दी कि ससुराल वालों ने मुकेश की पीट-पीटकर हत्या कर दी और अब लाश को गायब करने की तैयारी में हैं. यह बात सुनते ही सभी के होश ही उड़ गए. परिजन रात में ही जब मुकेश के ससुराल पहुंचे तो देखा कि ससुराल में परिवार के कोई लोग नहीं है. पता चला कि ससुराल वाले लाश लेकर अररिया के तरफ गए हैं. घटना की सूचना रौटा थाना को दी गई. पुलिस दबिश के बाद बुधवार को लाश को गांव लाया गया. मुकेश के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान भी पाए गए हैं.

रिपोर्टर- प्रफ़ुल्ल झा