logo-image

क्या आप भी इस Valentine किसी को बोलने जा रहे हैं I Love You, कहीं हो ना जाए जेल

दरभंगा में एक युवक को आई लव यू बोलने पर जेल भेज दिया गया. वो गए तो थे सड़क पर खड़ी लड़की को अपने प्यार का इजहार करने लेकिन लड़की के मर्जी के बिना उसे परेशान कर रहे थे. ऐसे में लड़की के परिजनों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

Updated on: 13 Feb 2023, 02:03 PM

highlights

  • युवक को आई लव यू बोलने पर भेज दिया गया जेल
  • सड़क पर स्कूटी चलना सिख रही थी लड़की 
  • बीच सड़क पर लड़की को युवक ने कहा आई लव यू 
  • परिजनों ने मनचले को कर दिया पुलिस के हवाले 


 

Darbhanga:

वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है. ऐसे में प्रेमी जोड़े एक दूसरे को प्रेम का इजहार करते हैं, लेकिन कभी कभी ये महंगा भी पड़ जाता है. दरभंगा में एक युवक को आई लव यू बोलने पर जेल भेज दिया गया. वो गए तो थे सड़क पर खड़ी लड़की को अपने प्यार का इजहार करने लेकिन लड़की के मर्जी के बिना उसे परेशान कर रहे थे. ऐसे में लड़की के परिजनों ने पहले तो बीच सड़क पर पकड़कर उसकी बेइज्जत कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.    

स्कूटी चलना सिख रही थी लड़की 

मामला ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी परिसर का है. जहां एक परिवार ने अपनी बेटी के लिए नई स्कूटी खरीदी थी. जिसे वो यूनिवर्सिटी स्थित मां श्यामा मंदिर में पूजा कराकर स्कूटी चलना सिख रही थी, लेकिन इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उसके पास आते हैं और सड़क के किनारे लड़की को आई लव यू कहकर चले जाते हैं. पहली बार तो परिवार के सदस्य के लोग कुछ नहीं कहते चुप रहते हैं, लेकिन मनचले लड़के का मन कहा इससे भरने वाला था. 

बीच सड़क पर लड़की को कहा आई लव यू 

मनचले लड़के दुबारा अपना बाइक घुमाकर आए और फिर आई लव यू कहकर जाने लगा लेकिन इस बार परिवार के सदस्यों ने मनचले लड़के को रोक लिया और उसे खरी खोटी सुनाई. जिस पर लड़के ने सरकारी नौकरी का धौंस जमाते हुए कहा कि आप मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं. जिस पर परिवार के सदस्यों ने पुलिस को फोन लगा दिया और मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें : Bihar Cabinet Expansion : अब कांग्रेस ने रखी दो से तीन मंत्री पद की शर्त, सियासी बवाल शुरू

मनचले को कर दिया गया पुलिस के हवाले 

वहीं, मौके पर पहुंचे यूनिवर्सिटी थाना के ASI संजय कुमार झा ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, हमें सूचना मिली की कुछ मनचले लड़कों ने लड़की के साथ छेड़खानी की है. जिसके बाद हमलोगों ने मौके पर पहुंचकर लड़कों को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रहे हैं.