logo-image

Araria Crime News: पत्नी, नवजात बच्चे समेत दिव्यांग को बदमाशों ने पीटा

मारपीट में दिव्यांग अपने परिवार के साथ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है.

Updated on: 01 Oct 2023, 10:00 PM

highlights

  • दिव्यांग, उसकी पत्नी और नवजात को बदमाशों ने पीटा
  • सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Araria:

फारबिसगंज के एल.एन. पथ गोदना ठाकुरबारी मंदिर में रविवार की सुबह दिव्यांग अतुल मिश्रा उसकी पत्नी एवं नवजात बच्चे को सुरेश मिश्रा उर्फ भूलन बाबा एवं उसके पुत्र प्रशांत मिश्रा, आदित्य मिश्रा सहित अन्य के द्वारा जान से मारने की नीयत से मारपीट किया गया. मारपीट में दिव्यांग अपने परिवार के साथ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है.

इधर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को देख सभी आरोपित फरार हो गए हैं. मामले में दिव्यांग की पत्नी काजल मिश्रा ने स्थानीय थाना में आवेदन देते हुए बताया है कि वह अपने दिव्यांग पति के साथ मंदिर के पीछे स्थित आवास में रहती है. पूर्व के कई दिनों से भूलन बाबा उर्फ सुरेश मिश्रा अपने पुत्र एवं अन्य लोगों के साथ उनके साथ मारपीट किया करता है. आवेदन में बताया गया है कि भूलन बाबा उसके पति अतुल मिश्रा को जान से मारने की कोशिश करता है जिससे वह सभी घर छोड़कर भाग जाए और पूरा जमीन मकान उसका हो जाए.

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur News: पेट्रोल-डीजल चालित ऑटो चालकों में रोष, जमकर किया प्रदर्शन 

पीड़ित के मुताबिक, रविवार की सुबह उसका पति आवास में बैठा हुआ था और वह बाथरूम में स्नान करने गई थी. इसी बीच भूलन बाबा अपने पुत्र प्रशांत मिश्रा, आदित्य मिश्रा, पत्नी सपना मिश्रा सहित अन्य के साथ आया एवं उसके पति को बेतहाशा जान से मारने की नियत से मारपीट करने लगा. इसी बीच उन लोगों के द्वारा उसके नवजात बच्चें को उठाकर फेंक दिया गया. जिससे वह भी घायल हो गया. आवेदन में आवेदिका ने अपने साथ अभद्र व्यवहार एवं गलत करने के प्रयास का भी आरोप लगाया है.

घटना को लेकर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों का हुजूम भी उमड़ पड़ा था. मौजूद स्थानीय लोगों ने भी हमेशा भुलन बाबा एवं उनके पुत्रों पर मारपीट करने और समाज के लोगों को भी परेशान करने का आरोप लगाया है. इधर मामले में पूछे जाने को थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने कहा कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: नारायण कुमार यादव