logo-image

खेसारी लाल यादव की बाहों में नजर आईं आम्रपाली दुबे, आज भी इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है उनका ये सॉन्ग

Aamrapali Dubey Bold Video Song: यूपी-बिहार ही नहीं देश के अधिकतर जिलों में लोग भोजपुरी इंडस्ट्री के गानों को खूब पसंद करते हैं. अगर गानों की बात करें तो हर दिन कोई न कोई नया भोजपुरी गाना रिलीज हो जाता है.

Updated on: 19 Apr 2023, 05:53 PM

highlights

  • खेसारी लाल यादव के बाहों में नजर आईं आम्रपाली दुबे
  • आज भी इंटरनेट पर उनका ये सॉन्ग मचा रहा बवाल
  • यूपी-बिहार ही नहीं देश के अधिकतर जिलों के लोगों ने लुटाया प्यार 

 

 

Patna:

Aamrapali Dubey Bold Video Song: यूपी-बिहार ही नहीं देश के अधिकतर जिलों में लोग भोजपुरी इंडस्ट्री के गानों को खूब पसंद करते हैं. अगर गानों की बात करें तो हर दिन कोई न कोई नया भोजपुरी गाना रिलीज हो जाता है. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक यूपी से लेकर बिहार तक की जनता दिल खोलकर उनके गानों पर अपना प्यार लुटा देते हैं. इसी बीच खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे जमकर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनके इस गाने को शेयर कर के प्यार दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: अक्षरा सिंह की मुस्कान पर घायल हुए फैंस, नए रील्स में दिखाया अपना चांद सा मुखड़ा

आम्रपाली और खेसारी लाल यादव का रोमांस

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का गाना ''साड़ी के प्लेट'' लगभग पिछले साल रिलीज हुआ था. तब से आज तक इस गाने ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इतने समय बाद भी खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का ये गाना चर्चा में बना हुआ है. इस भोजपुरी गाने के वीडियो में आम्रपाली रेड कलर की साड़ी पहने देसी लुक में दिख रही हैं. वहीं खेसारी लाल भी डिजाइनर कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं. बता दें कि अबतक इस गाने को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस गाने को 15 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

चर्चाओं में बनी रहती हैं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है. वहीं दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं आम्रपाली दुबे भोजपुरी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं उनका अंदाज इतना कातिलाना है कि हर कोई घायल हो जाता है. अगर बोल्डनेस बात करें तो बोल्डनेस के मामले में आम्रपाली दुबे सभी को टक्कर देती हैं. साथ ही आम्रपाली दुबे का नाम हमेशा भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के साथ जोड़ा जाता है. हालांकि दोनों ने कई बार कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.