logo-image

पहले प्लेन.. अब पुल के नीचे फंसी ट्रेन! देखिए बिहार में अजीबो-गरीब सड़क दुर्घटना

स्टेशन के पास रेलवे परिसर में एक रेस्तरां खोला जा रहा है. भोजनालय खोलने के लिए जिम्मेदार एजेंसी कोच को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया में थी. इसी बीच सड़क दुर्घटना का ये मामला पेश आया.

Updated on: 31 Dec 2023, 09:42 PM

नई दिल्ली :

बिहार के भागलपुर रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन कोच दुर्घटना का शिकार हो गया... हदसा दरअसल रविवार का है, जब एक ट्रक, ट्रेन कोच लाद कर लोहिया पुल के पास से गुजर रहा था. तभी एकाएक ट्रकचालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और एक रेलिंग से टकराकर हादसे का शिकार हो गया. हालांकि मामले में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में किसी को चोटे नहीं आई है. बल्कि हादसे से इलाके में भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई, जिसपर ट्राफिर पुलिस द्वारा जाम को नियंत्रित करने का काम किया गया... 

मामले की जानकारी देते हुए डीआरएम (मालदा डिवीजन) विकास चौबे ने बताया कि, "स्टेशन के पास रेलवे परिसर में एक रेस्तरां खोला जा रहा है. भोजनालय खोलने के लिए जिम्मेदार एजेंसी कोच को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया में थी. इसी बीच सड़क दुर्घटना का ये मामला पेश आया.

जाम की स्थिति उत्पन्न...

गौरतलब है कि, इस हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद तमाम लोगों को जमावड़ा होने लगा. देखते ही देखते वहां भारी भीड़ एकत्रित हो गई, जिससे इलाके में सड़कों पर यातायात बुरी तरह प्रभावित होने लगा और जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई. 

हालांकि स्थानीय पुलिस और रेलवे अधिकारियों की मदद से फौरन भीड़ को हटाने का काम शुरू किया गया, और कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार सड़क यातायात दोबारा सुचारु  ढंग से चालू हो गया. 

मालूम हो कि, बीते शुक्रवार एक ऐसे ही मामले में कबाड़ हुआ विमान पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में पिपराकोठी पुल के नीचे फंस गया. इस विमान को ट्रक की सहायता से लखनऊ से असम ले जाया जा रहा था.