logo-image

LIVE मैच में शुभमन गिल को मिला शादी का ऑफर, जानें अब कौन हुआ फिदा

द ओवल में WTC 2023 FINAL देखने आई एक फैन ने गिल को अनोखे अंदाज में सीधे शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. इसके बाद से ही फैन का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 Jun 2023, 11:32 AM

नई दिल्ली:

WTC 2023 FINAL : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के दौरान शुभमन गिल को शादी का ऑफर मिला है. जी हां, द ओवल में WTC 2023 FINAL देखने आई एक फैन ने गिल को अनोखे अंदाज में सीधे शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. इसके बाद से ही फैन का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अब गिल चाहें, इस फैन से मिले ना मिलें, लेकिन ये तो तय है की ये फैन अब खूब सुर्खियां बटोरने वाली हैं.

Shubman Gill को शादी का ऑफर

टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज Shubman Gill का बल्ला पहली पारी में शांत दिखा. मगर, महामुकाबले में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके चलते गिल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. असल में, जब ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी, तब कैमरा एक फीमेल फैन पर जा रुका. उस लड़की ने हाथ में एक बैनर ले रखा था, उस पर लिखा था- मुझसे शादी कर लो शुभमन.

इसे देखते ही कैमरा फिर शुभमन गिल की तरफ भी मुड़ा. हालांकि बल्लेबाज की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई. बताते चलें, हालांकि, ये पहली बार नहीं है. बल्कि इससे पहले फरवरी 2023 में ही नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक फीमेल फैन ने भी कुछ ऐसा पोस्टर दिखाया था, जिसमें लिखा था- टिंडर शुभमन से मैच करा दो ना

दूसरी पारी में रहेगी गिल से उम्मीद

हाल ही में खत्म हुए IPL 2023 में Shubman Gill ने शानदार बल्लेबाजी की और ऑरेन्ज कैप भी जीती. मगर, WTC 2023 FINAL की पहली पारी में गिल 13(15) के निजी स्कोर पर आउट हो गए. लेकिन, अब युवा ओपनर से दूसरी पारी में बड़े स्कोर की उम्मीद रहेगी. चूंकि, कंगारू टीम एक बड़े लक्ष्य की ओर बढ़ रही है. ऐसे में भारत के ओपनर्स को मजबूत शुरुआत देकर जीत का मंच तैयार करना होगा. 

ये भी पढ़ें : Shubman Gill Net Worth : IPL से करते हैं मोटी कमाई, फिल्मों में भी एंट्री के लिए हैं तैयार

ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत

WTC 2023 FINAL का तीसरा दिन खत्म हो चुका है. जहां, ऑस्ट्रेलिया के पास पहली पारी में मिली 173 रनों की बढ़त मिलाकर अब 296 रनों की कुल बढ़त हो गई है. अभी भी ऑस्ट्रेलिया के हाथ में 6 विकेट हैं और उनका स्कोर 123/4 है. चौथी पारी में 300 से अधिक का टारगेट हासिल करना भारत के लिए आसान नहीं होगा, मगर खिताबी जीत के लिए टीम इंडिया को हर संभव कोशिश करनी होगी.