logo-image

WTC Final 2023 से पहले लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, काफी शानदार है नया लुक

Adidas ने तीन इंडिया की नई जर्सी को लांच कर दिया है. टीम इंडिया के लिए टी20, वनडे और टेस्ट तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग जर्सी को डिजाइन किया गया है.

Updated on: 01 Jun 2023, 08:23 PM

नई दिल्ली:

New Jerseys For Indian Cricket Team: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से लंदन के ओवल में खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी लांच कर दी गई है. गुरुवार (1 जून) शाम को Adidas India ने इस जर्सी को रिलीज किया है. Adidas कंपनी टीम इंडिया की नया किट स्पॉन्सर बना है. भारतीय टीम की टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल तीनों फॉर्मेट के लिए जर्सी लॉन्च की गई है.
 
टीम इंडिया की नई जर्सी लांच कर दी गई है. इसका वीडियो Adidas India ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए Adidas India ने कैप्शन में लिखा,  एक आइकॉनिक मोमेंट. एक आइकॉनिक स्टेडियम. टीम इंडिया नई जर्सी का परिचय.' वीडियो में 3D में दिखाई दे रहा है कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से टीम इंडिया की तीनों फॉर्मेट की बड़ी जर्सियां निकलती हुई दिख रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by adidas India (@adidasindia)

बता दें कि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) का एडिडास कंपनी के साथ 2028 तक करार किया है. जिसके बाद Adidas India टीम इंडिया के लिए हर फॉर्मेट की जर्सी बनाएगी. पहली बार है जब Adidas कंपनी टीम इंडिया की जर्सी को डिजाइन करेगी. बता दें कि इससे पहले BYJU'S टीम इंडिया की जर्सी बनाती थी.

यह भी पढ़ें: WTC Final Ind vs Aus : आसान नहीं ओवल में फाइनल की राह.. यहां अपना ही रिकॉर्ड देख शर्मा जाएगी टीम इंडिया

इस नई जर्सी को टीम इंडिया 7 जून से खेले जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में (WTC Final 2023) पहनेगी. जर्सी लांच से पहले टीम इंडिया Adidas की नई किट में प्रैक्टिस करती हुई नजर आई थी. वनडे और टी20 इंटरनेशनल के लिए भी अलग-अलग जर्सी डिजाइन की गई है. हालांकि दोनों का कलर ब्लू ही है. एक डार्क ब्लू है एक लाइट ब्लू है. वहीं टेस्ट के लिए सफेद रंग की जर्सी है.