logo-image

IPL 2022: सहवाग ने उड़ाया शिवम दुबे का मजाक, किया एक मीम शेयर!

रेबियाई खिलाड़ी ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 23 गेंदों पर नाबाद 55 रन अपने बल्ले से दिए. उन्होंने शिवम दुबे की गेंद पर सिक्स लगाकर केवल 23 गेंदों पर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया.

Updated on: 01 Apr 2022, 01:41 PM

नई दिल्ली:

कल चेन्नई और लखनऊ के बीच काफी शानदार मैच देखने को मिला. जहां एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स ने रोबिन उत्थपा के चौके से अपनी शानदार पारी से शुरुआत की और अंत तक पहुंचते- पहुंचते 210 रन का लक्ष्य लखनऊ के लिए खड़ा कर दिया वहीँ दूसरी तरफ लखनऊ के बल्लेबाजों ने चेन्नई के गेंदबाजों को अच्छे से धो डाला और अपनी जीत का परचम लहरा दिया. लखनऊ की जीत में बड़ा रोल लुईस ने प्ले किया है. कैरेबियाई खिलाड़ी ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 23 गेंदों पर नाबाद 55 रन अपने बल्ले से दिए. उन्होंने शिवम दुबे की गेंद पर सिक्स लगाकर केवल 23 गेंदों पर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. यह इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक रहा और उन्होंने 19वें ओवर में ही  25 रन जड़कर मैच का पासा पलट दिया.

इसके बाद से फैंस से लेकर बड़े- बड़े दिग्गज खिलाड़ी शिवम दुबे को काफी ट्रोल कर रहे हैं. शिवम दुबे को ट्रोल करते हुए सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने  हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ के थप्पड़ मारने वाला शॉट को एविन लेविस द्वारा शिवम दुबे की धुलाई से किया है. यह तस्वीर उस दौरान की है जब हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने उनकी बीवी को होस्ट द्वारा गंजा कहने पर मारा था. जिसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते चली गई. अब सहवाग उसी  मीम को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं जिसके बाद से शिवम दुबे को और भी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB में हुई इस खिलाड़ी की वापसी, कोहली-फॉफ के लिए खुशखबरी!

शिवम दुबे के  ओवर में एविन लेविस ने अपने बल्ले से 25 रन जड़ दिए और मैच को पूरी तरह से पलट दिया. जिसके बाद से अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवम दुबे को अगले मैच में शायद ही मौका मिले. क्यूंकि इतने खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा पर भी काफी ज्यादा दवाब देखने को मिल रहा है. ऐसे में कप्तान रविंद्र जडेजा को जरुरत है कि वे गंभीरता को समझे और बॉलरस को मजबूत करें. हालांकि CSK  के अगले मुकाबले में क्या होगा यह देखने वाली बात होगी.