logo-image

Kohli-Ganguly: पहले नहीं मिलाया हाथ, अब सोशल मीडिया पर.., कोहली-गांगुली का विवाद फिर पकड़ा तूल

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मैच में कोहली काफी एग्रेसिव नजर आ रहे थे. उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा था. उन्होंने 33 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद फील्डिंग में उन्होंने बाउंड्री लाइन पर अमन खान का कैच लपकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट

Updated on: 17 Apr 2023, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Sourav Ganguly Controversy: टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तान विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच का विवाद किसी से छिपा नहीं है. हाल ही में आरसीबी के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर दोनों दिग्गजों के पुराने विवाद चर्चा में आ गया. दरअसल मैच के बाद विराट कोहली ने सभी से हाथ मिलाया, लेकिन उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट गांगुली से हाथ नहीं मिलाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इतना ही नहीं एक अन्य वीडियो में कोहली गांगुली को घूरते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसके बाद एक बार फिर से गांगुली और कोहली के बीच हुई कप्तानी विवाद सुर्खियों में आ गया है. दरअसल कोहली ने अब गांगुली को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Kohli on Tendulkar: 'वह मेरे लिए एक इमोशन...', विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर की जमकर की तारीफ

कोहली ने इंस्टा से गांगुली को किया अनफॉलो

रिपोर्ट्स के मुताबिक हैंडशेक विवाद के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से सौरव गांगुली को अनफॉलो कर दिया है. बता दें कि विराट कोहली इंस्टा पर दादा को फॉलो करते थे, लेकिन अब कोहली ने उन्हें ऑनफोलो कर दिया है. वहीं अब गांगुली ने भी कोहली को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. 

DC के खिलाफ एग्रेसिव दिखे कोहली

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मैच में कोहली काफी एग्रेसिव नजर आ रहे थे. उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा था. उन्होंने 33 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद फील्डिंग में उन्होंने बाउंड्री लाइन पर अमन खान का कैच लपकने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में बैठे हेड कोच रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली की ओर घूरा भी था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.