logo-image

IPL 2023 से पहले KKR के इस मिस्ट्री बॉलर ने बरपाया कहर, 7 ओवर में बिना एक भी रन दिए झटके 7 विकेट

वेस्टइंडीज़ में खेले जा रहे एक लोकल टूर्नामेंट में सुनील नरेन ने अपना कहर बरपाया है. उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह अब भी करिश्माई गेंदबाजी कर सकते हैं. दरअसल क्वीन्स पार्क क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए सुनील नरेन ने क्लार्क रोड यूनाइटेड के बल्

Updated on: 20 Mar 2023, 04:38 PM

नई दिल्ली:

Sunil Nerine IPL 2023: आईपीएल के इतिहास में मिस्ट्री बॉलर के नाम से जाने वाले वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी सुनील नरेन ने एक बार फिर करिश्माई गेंदबाजी की है. आईपीएल 2023 का 31 मार्च से आगाज होने जा रहा है, लेकिन सुनील नरेन ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. उन्होंने एक मैच में ऐसा कहर बरपाया है कि जिसे देख आईपीएल में उनके सामने बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाजों में खौफ का माहौल होगा. उन्होंने एक मैच में 7 ओवर गेंदबाजी की और सभी ओवर मेडन रहे. उन्होंने बिना एक भी रन दिए 7 विकेट हासिल करने का कारनामा किया है. 

वेस्टइंडीज़ में खेले जा रहे एक लोकल टूर्नामेंट में सुनील नरेन ने अपना कहर बरपाया है. उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह अब भी करिश्माई गेंदबाजी कर सकते हैं. दरअसल क्वीन्स पार्क क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए सुनील नरेन ने क्लार्क रोड यूनाइटेड के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. उनके इस घातक गेंदबाजी से क्लार्क रोड यूनाइटेड की पहली पारी सिर्फ 76 के स्कोर पर सिमट गई. सुनील नरेन ने 7 ओवर गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने बिना एक भी रन दिए 7 विकेट हासिल किए. इस मैच में क्वीन्स पार्क की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए और 192 रनों की लीड ली.

सुनील नरेन के आईपीएस करियर

34 साल के सुनील नरेन ने आईपीएल में अपने मिस्ट्री गेंदबाजी से बल्लेबाजों को बहुत परेशान किया है. उनके सामने बल्लेबाज बेबस नजर आते हैं. उन्होंने आईपीएल के कई बड़े रिकॉर्ड को अपने नाम किया है. सुनील नरेन की आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक कुल 148 मुकाबले 152 विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान उन्होंने 7 बार आईपीएल में 4 विकेट और एक बार पांच विकेट हासिल करने का कारनामा किया है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : धोनी की चाल से हारेगी ऑस्ट्रेलिया, टीम इंडिया को करना होगा ये काम

सुनील नरेन का इंटरनेशनल करियर

सुनील नरेन के इंटरनेशनल करियर पर नजर डालें तो उन्होंने वेस्टइंडीज़ के लिए 6 टेस्ट में 21 विकेट, 65 वनडे में 92 विकेट और 51 टी-20 में 52 विकेट हासिल किए हैं. आईपीएल 2023 का 31 मार्च से आगाज हो रहा है. सुनेल नरेश आईपीएल के 196वें सीजन में भी कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते नजर आएंगे और बल्लेबाजों पर कहर बरपाएंगे.  

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : इसलिए हारी टीम इंडिया, ये रहीं 3 बड़ी वजह